A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : आरसीबी ने अपने खेमें में शामिल किए नए विदेशी खिलाड़ी, सिंगापुर के इस ऑलराउंडर को भी मिला है मौका

IPL 2021 : आरसीबी ने अपने खेमें में शामिल किए नए विदेशी खिलाड़ी, सिंगापुर के इस ऑलराउंडर को भी मिला है मौका

आईपीएल के दूसरे चरण से पहले आरसीबी ने तीन नए विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

IPL 2021, RCB, Sports, cricket, India - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TRENDRCB Tim David 

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में हो रही है। इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। इस क्रम में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी टीम में कई नए बदलाव किए हैं।

आईपीएल के दूसरे चरण से पहले आरसीबी ने तीन नए विदेशी खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। इस में श्रीलंका के वाहिंदु हसरंगा, सिंगापुर के टिम डेविड और दुशमंथा चामिरा का नाम शामिल है। आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बदलाव की जानाकरी दी है।

यह भी पढ़ें- महिलाओं के लिए आईपीएल के आयोजन पर स्मृति मंधाना ने दी यह बड़ी सलाह

वहीं इन तीनों खिलाड़ियों को एडम जम्पा, फिन एलन और डेनियल सम्स की जगह आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा है। जम्पा, एलन और सम्स आईपीएल के पहले चरण में टीम में शामिल थे।

आपको बता दें कि आईपीएल-14 के पहले हिस्से को कोरोना महामारी के कारण मई महीने में स्थगित कर दिया गया था। इस दौरान इस लीग में हिस्सा लेने वाले कई खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए थे। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई रवाना हुई दिल्ली कैपिटल्स की टीम

वहीं इस लीग के दूसरे हिस्से की शुरुआत 19 सितंबर से दुबई में हो रही है, जिसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 

मुंबई और सीएसके की टीम यूएई पहुंच चुकी है। यूईए में दबुई के अलावा बांकी दो अन्य जगहों अबुधाबी और शारजाह में आईपीएल के मैच खेले जाने हैं। इस दौरान 13 मैच दुबई में, 10 मैच अबुधाबी में और बांकी के 8 मैच शारजाह में जाएंगे।