A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021: बतौर कप्तान अपने आखिरी मैच के बाद कोहली ने Tweet कर फैंस से कही दिल छूने वाली बात

IPL 2021: बतौर कप्तान अपने आखिरी मैच के बाद कोहली ने Tweet कर फैंस से कही दिल छूने वाली बात

आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले के बाद फैंस ने कोहली के लिए भावुक ट्वीट्स किए थे। अब विराट ने भी एक ट्वीट किया और उन्होंने फैंस और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया।

<p>IPL 2021: Virat Kohli says thanks to RCB fans,...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Virat Kohli says thanks to RCB fans, management and staff after last match as captain

आईपीएल 2021 की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए बतौर कप्तान विराट कोहली ने अपना आखिरी मुकाबला सोमवार को खेला। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स का शारजाह में आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में सामना किया। हालांकि विराट कोहली इस सीजन अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में कामयाब हुए लेकिन वे एलिमिनेटर में चार विकेट से हारे और इस बार भी उनका ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले के बाद फैंस ने उनके लिए काफी सारे भावुक ट्वीट्स किए थे। अब विराट ने भी एक ट्वीट किया और उन्होंने फैंस और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया।

विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, "हम जो परिणाम चाहते थे, वो नहीं आया लेकिन पूरे टूर्नामेंट में खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए चरित्र पर मुझे बहुत गर्व है। ये निराशाजनक अंत रहा लेकिन हम अपना सिर गर्व से ऊंचा रख सकते हैं। आपके निरंतर समर्थन के लिए सभी फैंस, प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद।"

गौरतलब है कि अगले सीजन से विराट कोहली महज एक खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल खेलेंगे। विराट कोहली की आईपीएल में कप्तानी की बात करें तो उन्होंने बतौर आरसीबी के कप्तान 140 मैच खेले। उनकी कप्तानी में टीम ने 66 जीत हासिल की और 70 बाहर हार का सामना किया था और चार मैचों का परिणाम नहीं आया था।

IPL 2021: हर्षल पटेल ने कहा- 'कैंप में कोहली एक नेतृत्वकर्ता ही रहेंगे'

विराट साल 2013 से आरसीबी के कप्तान हैं। साल 2008 से खेली जा रही इस लीग में एक बार भी आरसीबी ने ट्रॉफी नहीं जीती है। कोहली साल 2008 से ही इस फ्रेंचाइजी के साथ हैं। आरसीबी की कप्तानी करते हुए अपने पहले मैच में कोहली ने बनाए थे 39 रन और आज बतौर कप्तान अपने आख़िरी मैच में उन्होंने बनाए 39 रन।