A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021: क्या हमेशा के लिए वॉर्नर और SRH की राहें होंगी जुदा?

IPL 2021: क्या हमेशा के लिए वॉर्नर और SRH की राहें होंगी जुदा?

डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के 40वें मुकाबले की प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया था।

<p>IPL 2021: will david warner and srh part ways...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: will david warner and srh part ways forever?

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर और सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर हो सकता है कि अब इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं रहेंगे। हो सकता है कि अब हम उनको ऑरेंज जर्सी में न देख सकें वजह क्योंकि मौजूदा स्थिति ही है। वॉर्नर साल 2014 से ऑरेंज आर्मी का हिस्सा है और टीम के लिए उनका बड़ा योगदान रहा है। हो सकता है कि ऑरेंज आर्मी के साथ ये उनका आखिरी साल हो।

डेविड वॉर्नर को आईपीएल 2021 के 40वें मुकाबले की प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया था। ये मैच हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उन्होंने दो मैचों में 2 और 0 रन बनाए थे। हालांकि उनको मैनेजमेंट ने बाहर कर दिया और इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय का डेब्यू करवाया।

जेसन रॉय ने इस मौके का अच्छा फायदा उठाया और अर्धशतक जड़ दिया। रॉय और कप्तान केन विलियमसन के पचासे ने टीम को जीत भी दिलाई। ये एसआरएच की इस सीजन में दूसरी जीत थी।

गौरतलब है कि वॉर्नर प्लेइंग 11 से बाहर हो गए थे और वे स्टेडियम में भी नहीं आए थे। एसआरएच के एक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, "क्या वॉर्नर स्टेडियम में हैं... वो हमें नहीं दिख रहे?" इसमें वॉर्नर ने जवाब लिखा, "दुर्भाग्य से मैं नहीं आऊंगा लेकिन कृपया कर के सपोर्ट करते रहें।"

वॉर्नर के इस कमेंट से इस बात की पुष्टि हो गई कि वे इस सीजन इस टीम के लिए नहीं खेलेंगे। इस साल उनके खराब प्रदर्शन के कारण, हैदराबाद उनको टीम से भी बाहर कर सकती है। कहा जा रहा है कि अगले साल मेगा ऑक्शन होगा उसमें वॉर्नर और एसआरएच की राहें अलग हो जाएंगी।

IPL 2021: क्या SRH के बाकी बचे मैचों में डेविड वॉर्नर को मिलेगी जगह? कोच बेलिस ने दिया जवाब

हालांकि जब टीम के कोच ट्रेवर बेलिस से वॉर्नर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मनीष पांडे और शाहबाज नदीम भी होटल से ही मैच देखेंगे।