Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2021: क्या SRH के बाकी बचे मैचों में डेविड वॉर्नर को मिलेगी जगह? कोच बेलिस ने दिया जवाब

जेसन रॉय और कप्तान केन विलियम्सन के अर्धशतक की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2021 के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 28, 2021 10:02 IST
IPL 2021: क्या SRH के बाकी बचे...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: क्या SRH के बाकी बचे मैचों में डेविड वॉर्नर को मिलेगी जगह? कोच बेलिस ने दिया जवाब

सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (60) और कप्तान केन विलियम्सन (नाबाद 51) के अर्धशतक की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम खेले गए IPL 2021 के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात दी। इस तरह हैदराबाद इस सीजन अपनी दूसरी जीत हासिल करने में सफल रही। इस मुकाबले में खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर की बजाय जेसन रॉय को मौका दिया गया और उन्होंने इसे खाली हाथ नहीं जाने दिया। ऐसे में वॉर्नर का SRH के शेष चार मैचों में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "हमें एक या दो दिन में बैठना होगा और एक टीम चुननी होगी। 18 का एक दल चुनना होगा। बस यही तरीका है। डेव स्पष्ट रूप से बाकी मैच वापस होटल में देख रहे हैं और खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं। यह अन्य सभी के समान ही है। हम सब इसमें एक साथ है।"

KKR vs DC, IPL 2021 TOSS : मॉर्गन या पंत किसकी तरफ उछलेगा टॉस का सिक्का, जानें सीजन-14 में कौन किससे है आगे?

यह पूछे जाने पर कि क्या वार्नर को अगले साल की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा बरकरार रखा जाएगा, बेलिस ने कहा कि मैनेजमेंट ने अभी इस पर चर्चा नहीं की है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई स्टार को सपोर्ट किया जाना चाहिए।

ट्रेवर बेलिस ने कहा, "निश्चित रूप से चर्चा नहीं की गई है। यह कुछ ऐसा है कि..यह एक बड़ी नीलामी से पहले का आखिरी साल है। इन निर्णयों पर आगे विचार किया जाएगा। पिछले कई सालों से हैदराबाद सनराइजर्स के लिए उनका बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने जितने रन बनाए हैं, उससे उनका बहुत सम्मान है।"

बेलिस ने आगे कहा कि टीम के प्लेऑफ से बाहर होने के कारण उन्होंने टीम में युवा खिलाड़ियों को अधिक मौके देने का फैसला किया है और इसका मतलब यह है कि ज्यादा से ज्यादा सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा।

SRH vs RR, IPL 2021 : हार के बाद छलका संजू सैमसन का दर्द, विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स को मिली दूसरी जीत

कोच ने आगे कहा, "हम फाइनल में जगह नहीं बना सकते हैं इसलिए हम चाहते हैं कि युवा खिलाड़ी न केवल मैचों का अनुभव हासिल करें बल्कि मैदान पर समय बिताए। वार्नर एकमात्र अनुभवी खिलाड़ी नहीं थे जिन्हें हमने होटल में छोड़ा था। हमारे पास कई युवा खिलाड़ी हैं जो मैदान पर नहीं उतरे हैं। रिजर्व के रूप में भी। हम उन्हें साथ आने और अनुभव करने का अवसर देना चाहते थे। यह अभी कुछ और खेलों के लिए जारी रह सकता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement