A
Hindi News खेल आईपीएल 'रॉयल्स की प्लेइंग 11 में जो भी खेले हैं, वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं दे सके'

'रॉयल्स की प्लेइंग 11 में जो भी खेले हैं, वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं दे सके'

सबा करीम ने कहा, "मुझे लगता है कि राजस्थान रॉयल्स एक थकी हुई टीम है।"

<p>Rajasthan Royals Look Exhausted: Saba Karim</p>- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Rajasthan Royals Look Exhausted: Saba Karim

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स को देखकर लग रहा है कि उनकी टीम थकी हुई है। राजस्थान को आईपीएल के इस सीजन में सात मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

करीम ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "मुझे लगता है कि राजस्थान रॉयल्स एक थकी हुई टीम है। उन्होंने हर संभव कोशिश की है लेकिन किसी कारण से वे अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उनकी एकादश में जो भी खेले हैं, वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।"

उन्होंने कहा, "राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी चिंता है, क्योंकि दूसरे चरण में क्रिस मॉरिस बल्ले या गेंद से प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। लियाम लिविंगस्टोन एक शानदार प्रतिष्ठा के साथ आए लेकिन उन्होंने बोर्ड पर रन नहीं बनाए हैं। पिछले गेम में एविन लुइस के वापस आने से उन्हें कुछ समर्थन मिला था। वो काफी नहीं है। खासकर जब आप सीएसके के खिलाफ खेल रहे हों, तो आपको अपने खेल में शीर्ष पर रहने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि राजस्थान के साथ ऐसा हो रहा है।"

MI vs DC: आवेश खान ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मचाया धमाल, आईपीएल 2021 में ऐसा करने वाले बने दूसरे गेंदबाज

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और करीम का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान के खिलाफ एकादश में बदलाव नहीं करेंगे।