A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : मैक्सवेल का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया टूर पर कोहली ने RCB से जुड़ने का दिया था ऑफर

IPL 2021 : मैक्सवेल का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया टूर पर कोहली ने RCB से जुड़ने का दिया था ऑफर

रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कप्तान विराट कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था।

<p>IPL 2021 : मैक्सवेल का...- India TV Hindi Image Source : ROYAL CHALLENGERS BANGALORE IPL 2021 : मैक्सवेल का खुलासा, ऑस्ट्रेलिया टूर पर कोहली ने RCB से जुड़ने का दिया था ऑफर 

चेन्नई| रॉयल चेलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कप्तान विराट कोहली ने पहली बार आरसीबी से जुड़ने का विचार उनके मन में डाला था। मैक्सवेल ने कहा, "हमारे बीच बात होती थी और वनडे तथा टी20 सीरीज के बाद कोहली ने अवसर मिलने पर मुझे आरसीबी के लिए खेलने के बारे पूछा। उन्होंने कहा कि आप टीम से जुड़ेंगे तो अच्छा लगेगा। लेकिन हमें नीलामी से गुजरना होगा।"

IPL 2021, Exclusive : पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने आंद्रे रसेल पर साधा निशाना, KKR को दी यह बड़ी सलाह

उन्होंने कहा, "कोहली ने कहा कि आपका टीम से जुड़ना अच्छा होगा। उन्होंने यह विचार मेरे मन लाया। इस प्रक्रिया में काफी लंबा काम हुआ और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं अब आरसीबी के लिए खेलता हूं।"

मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के लिए खेलते थे, लेकिन इस सीजन के लिए टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था और आरसीबी ने खिलाड़ियों की नीलामी में उन्हें 14.25 करोड़ रूपये में खरीदा था।

IPL 2021 : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नार्खिया हुए कोरोना संक्रमित