Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2021 : राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नार्खिया हुए कोरोना संक्रमित

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 14, 2021 15:10 IST
Anrich Nortje, Delhi Capitals, sports news, latest updates, Covid-19, pandemic- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Anrich Nortje

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नॉर्खिया हाल ही में सीजन-14 में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंचे थे और वह बीसीसीआई के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटीन में थे।

समाचार एजेंसी एनईआई से टीम के एक अधिकारी ने बात करते हुए एक सूत्र ने कहा कि साउथ अफ्रीका से आने के बाद वह क्वारंटीन में थे। इसके बाद उनके कुछ रिपोर्ट्स निगेटिव आए लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण एक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

बीसीसीआई के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तह अगर कोई खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे निगेटिव आने तक कम से कम 10 दिन के लिए क्वारंटीन में रहना अनिवार्य है।

नॉर्खिया पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में साउथ अफ्रीका के लिए मैदान पर उतरे। इसके बाद वह आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए भारत आ गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement