A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : संजू सैमसन का मानना, RR को बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी

IPL 2021 : संजू सैमसन का मानना, RR को बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 विकेट से हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि टीम को अपनी गलतियों के बारे में सोचना होगा।

<p>IPL 2021 : संजू सैमसन का...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : संजू सैमसन का मानना, RR को बल्लेबाजी की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी

मुंबई| आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 विकेट से हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि टीम को अपनी गलतियों के बारे में सोचना होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने देवदत्त पडिकल (नाबाद 101) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया।

सैमसन ने मैच के बाद कहा, "बैंगलोर की टीम ने काफी अच्छा फॉर्म दिखाया, घर जाकर हमें सबसे पहले अपने गलतियों के बारे में सोचने की जरूरत है। हमें आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आने वाले 3-4 मैंचों को जीतने की जरूरत है।"

IPL 2021 : पडिक्कल का बड़ा बयान, कहा- मेरे लिए शतक से ज्यादा टीम का जीतना जरूरी

राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे, बेंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया।

उन्होंने कहा, "हमें अपने बल्लेबाजी में हो रही गलतियों के बारे में भी सोचना पड़ेगा। हालांकि पहले कुछ जल्दी विकेट गिरने के बाद हमारे बल्लेबाजो ने बढ़िया खेला लेकिन बैंगलोर की टीम हमसे आगे थी।"

IPL 2021 : टूर्नामेंट के इतिहास में आरसीबी के लिए ऐसा करने वाले पहले ओपनिंग जोड़ी बने पडिकल और कोहली

बेंगलोर की इस सीजन में चार मैचों में यह लगातार चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ फिर से तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। राजस्थान को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।