A
Hindi News खेल आईपीएल CSK vs SRH Dream 11 Prediction, IPL 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, किसे बनाएं कप्तान-उपकप्तान

CSK vs SRH Dream 11 Prediction, IPL 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, किसे बनाएं कप्तान-उपकप्तान

आईपीएल 2022 के 46वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना होगा सनराइजर्स हैदराबाद से। इस मैच में सीजन में पहली बार एमएस धोनी बतौर सीएसके के कप्तान उतरेंगे।

<p>उमरान मलिक ने पिछले...- India TV Hindi Image Source : ट्विटर उमरान मलिक ने पिछले मुकाबले में 5 विकेट लिए थे, तो अंबाती रायडू ने भी पंजाब के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की थी

Highlights

  • चेन्नई के सामने होगी हैदराबाद की कठिन चुनौती
  • IPL 2022 में पहली बार धोनी की कप्तानी में खेलने उतरेगी सीएसके
  • प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज चेन्नई की जीत जरूरी

IPL 2022 के 46वें मुकाबले में इस सीजन में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में मैदान पर उतरेगी। सीएसके के सामने इस मैच में चुनौती होगी 8 में 5 मैच जीतकर आई सनराइजर्स हैदराबाद की। यह मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों का यह 9वां मैच होगा और सीएसके को अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो आज के मैच में जीतना हर हाल में जरूरी होगा। 

आपको बता दें चेन्नई ने 8 में से सिर्फ दो मैच जीते हैं और 6 में उसे हार मिली है। 10 टीमों वाले इस सीजन में अगर टीम 14 में से 8 मैच भी जीतती है तो प्लेऑफ में पहुंचेगी या नहीं यह कहना मुश्किल है। लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी चेन्नई अंतिम-4 की रेस में है अगर अपने बचे हुए सभी 6 मैच जीतती है। आज हारने के बाद चेन्नई की प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो जाएंगी। 

आइए अब जानते हैं कि आज के मुकाबले में आप अपनी फैंटेसी 11 में किन 11 खिलाड़ियों पर दांव खेल सकते हैं। आज के मैच में आप 1-4-2-4 के फॉर्मेट पर अपनी टीम चुन सकते हैं। जिसमें एक विकेटकीपर, चार बल्लेबाज, दो ऑलराउंडर्स और चार गेंदबाज चुन सकते हैं। आज इन 11 खिलाड़ियों पर आप खेल सकते हैं दांव:-

यह हो सकती है आज आपकी Dream 11 टीम
  • विकेटकीपर: निकोलस पूरन
  • बल्लेबाज: राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू
  • ऑलराउंडर्स: ऐडेन मारक्रम, रविंद्र जडेजा
  • गेंदबाज: उमरान मलिक, मार्को यानसेन, मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो
  • कप्तान: उमरान मलिक
  • उपकप्तान: राहुल त्रिपाठी
IPL 2022 : रविंद्र जडेजा ने क्यों छोड़ी CSK की कप्तानी, जानिए इनसाइड स्टोरी

आज की संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ऐडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मार्को यानसेन, उमरान मलिक।

चेन्नई सुपर किंग्स: रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली/मिशेल सैंटनर, अंबाती रायडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, ड्वेन ब्रावो, मुकेश चौधरी, महेश थीक्षाना।