A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2022: दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद छलका संजू सैमसन का दर्द, बताया कहां हुई टीम से चूक

IPL 2022: दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद छलका संजू सैमसन का दर्द, बताया कहां हुई टीम से चूक

मैच में राजस्थान की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला था जिसके बाद उन्होंने अपने विरोधी दिल्ली को 161 रनों का लक्ष्य दिया।

IPL 2022, Indian Premier League, Sanju Samson, Rajasthan Royals, Delhi Capitals, संजू सैमसन, राजस्था- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM/BCCI दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन 

Highlights

  • राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा
  • राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राहें मुश्किल होती नजर आ रही है

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 58वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राहें मुश्किल होती नजर आ रही है। मैच में राजस्थान की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला था जिसके बाद उन्होंने अपने विरोधी दिल्ली को 161 रनों का लक्ष्य दिया।

हालांकि राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज लक्ष्य का बचाव नहीं कर सकी। इस तरह दिल्ली ने मैच को 8 विकेट से अपने नाम किया। इस करारी हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन काफी निराश नजर आए।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ जीत के बावजूद कप्तान पंत ने टीम के खिलाड़ियों को दिया यह कड़ा संदेश

मैच के बाद संजू सैमसन ने कह, ‘‘बहुत निराशाजनक रात रही। हम कुछ रन और कुछ विकेट कम रह गये। हमें 15 रन और बनाने चाहिए थे। वहीं गेंदबाजी करते हुए हमारे कुछ कैच छूट गये और एक स्टंप पर हिट भी क्योंकि गिल्लियां नहीं गिरीं। ’’ 

उन्होंने कहा, यह दोहरी उछाल वाला विकेट था, जिस पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी और हम कम से कम 15 रन पीछे रह गए। भाग्य भी हमारे साथ नहीं था, तभी हमने कुछ कैच भी छोड़े। लेकिन हमने हर बार हार के बाद वापसी की है, इस बार भी करेंगे। हमें उम्मीद है कि हेटमायर भी जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स से मिली करारी हार, Points Table का क्या है ताजा हाल

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के मिशेल मार्श को ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिये ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया, उन्होंने 89 रन की पारी के अलावा तीन ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी झटके। 

इनपुट- भाषा