A
Hindi News खेल अन्य खेल PHOTOS ये हैं खेल की दुनियां की 9 हसीनाएं

PHOTOS ये हैं खेल की दुनियां की 9 हसीनाएं

खेल डेस्‍क :पिछले एक दशक में भारतीय खेल जगत में महिला खिलाडि़यों ने अपने खेल के दम पर अपनी अलग पहचान देश और विदेश में बनाई है। सायना नेहवाल, सानिया मिर्जा और सोनिका कालीरमन जैसे

PHOTOS ये हैं खेल की...- India TV Hindi PHOTOS ये हैं खेल की दुनियां की 9 हसीनाएं

खेल डेस्‍क :पिछले एक दशक में भारतीय खेल जगत में महिला खिलाडि़यों ने अपने खेल के दम पर अपनी अलग पहचान देश और विदेश में बनाई है। सायना नेहवाल, सानिया मिर्जा और सोनिका कालीरमन जैसे नाम तेजी से खेल जगत में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे। इनकी सफलता को देखकर लोगों ने अपनी बेटियों को खेल में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। आज कई ऐसी महिला खिलाड़ी है जो खेल के साथ ही अपने लुक और खास स्‍टाइल के चलते मीडिया और विज्ञापन जगत में पसंद की जाती है और कई बड़ें ब्रांड को प्रमोट भी कर रही है। वे अपने फैंस के बीच अपने खेल और लुक के लिए भी बेहद फेमस है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ महिला खिलाडि़यों के बारें में बताने जा रहे हैं जो खेल जगत के साथ ही ब्‍यूटी विथ ब्रेन के साथ ही अपने स्‍टाइल और लुक के लिए जानी जाती है। 

 

प्राची तेहलान:

प्राची को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कि वह खिलाड़ी नहीं कोई मॉडल हैं। इंडियन नेटबॉल टीम की कैप्टन रह चुकीं प्राची अपने शानदार खेल के अलावा खूबसूरती और सेंसिबिलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया उन्हें  'क्वीन ऑफ कोर्ट' अवॉर्ड से भी नवाज़ चुका है।