A
Hindi News खेल अन्य खेल AIFF अनुशासन समिति ने एफसी गोवा के कप्तान बेदिया को आरोपमुक्त किया

AIFF अनुशासन समिति ने एफसी गोवा के कप्तान बेदिया को आरोपमुक्त किया

बेदिया को आईएसएल में 13 फरवरी को चेन्नइयिन एफसी के खिलाफ बाम्बोलिम में खेले गये मैच में इंजुरी टाइम के दौरान घटी घटना के लिये एआईएफएफ अनुशासन समिति ने कारण बताओ नोटिस भेजा था।

Edu Bedia- India TV Hindi Image Source : FC GOA Edu Bedia

मडगांव| अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासन समिति ने शुक्रवार को एफसी गोवा के कप्तान एडु बेदिया को ‘खेल भावना के विपरीत व्यवहार’ करने के आरोपों से मुक्त कर दिया और उन्हें कोई अतिरिक्त सजा नहीं देने का फैसला किया। 

बेदिया को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में 13 फरवरी को चेन्नइयिन एफसी के खिलाफ बाम्बोलिम में खेले गये मैच में इंजुरी टाइम के दौरान घटी घटना के लिये एआईएफएफ अनुशासन समिति ने कारण बताओ नोटिस भेजा था। यह मैच 3-3 से ड्रा रहा था। घटना की वीडियो फुटेज से लग रहा था कि स्पेन के बेदिया कथित तौर पर दीपक तांगरी को दांतों से काट रहे हैं लेकिन एआईएफएफ अनुशासन समिति ने तांगरी के प्रति खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के आरोपों से उन्हें बरी कर दिया। 

आईएसएल ने बयान में कहा, ‘‘एआईएफएफ समिति खिलाड़ी के जवाब और बेदिया की सुनवाई के दौरान मुहैया कराये गये सभी अन्य साक्ष्यों से संतुष्ट है। एफसी गोवा का कप्तान पहले ही एक मैच का निलंबन झेल चुका है। ’’ 

IPL में महज 20 लाख पाने वाले अर्जुन तेंदुलकर के लिए बहन सारा ने कही दिल छू लेने वाली बात

मुंबई सिटी एफसी के ह्यूगो बोमोस पर हालांकि एफसी गोवा के खिलाफ आठ फरवरी को खेले गये मैच में गंभीर अनुशासनहीनता और खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के लिये अतिरिक्त दो मैचों का प्रतिबंध और दो लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। समिति ने बोमोस को मैच अधिकारियों का अपमान करने का दोषी पाया है। 

मुंबई इंडियंस के लिए क्यों जरूरी थे अर्जुन तेंदुलकर, जयवर्धने और जहीर खान ने खोला राज!