A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी में अमेरिका की कोको गॉफ पहले दौर में बमुश्किल जीती

ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी में अमेरिका की कोको गॉफ पहले दौर में बमुश्किल जीती

ऑस्ट्रेलियाई ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा। कोरोना महामारी संबंधी पृथकवास प्रोटोकॉल के कारण इसे तीन सप्ताह देरी से शुरू किया जा रहा है।

COCO GAUFF- India TV Hindi Image Source : GETTY COCO GAUFF

मेलबर्न| अमेरिका की कोको गॉ को ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी के लिये खेले जा रहे डब्ल्यूटीए गिप्सलैंड ट्रॉफी टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में जीत के लिये काफी संघर्ष करना पड़ा। गॉफ ने जिल टेइकमैन को 6-3, 4-7, 7-6 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। इसी टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में ऑस्ट्रेलिया की डेस्टानी एयावा ने श्लोए पाकेत को 6-1, 4-6, 6-4 से मात दी। 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा। कोरोना महामारी संबंधी पृथकवास प्रोटोकॉल के कारण इसे तीन सप्ताह देरी से शुरू किया जा रहा है। इससे पहले छह टूर्नामेंट अभ्यास के लिये होने हैं जिनमें सबसे बड़ा एटीपी कप टीम पुरूष टेनिस टूर्नामेंट है जो मंगलवार से खेला जायेगा। 

यह भी पढ़ें- टी10 लीग में इवान लुईस ने किया बड़ा कारनामा, महज 9 गेंद में बना दिए 50 रन !

इनके अलावा ग्रेट ओशन रोड ओपन और मर्रे रिवर ओपन भी खेले जाने हैं। महिलाओं के लिये गिप्सलैंड ट्रॉफी के अलावा यारा वैली क्लासिक और ग्राम्पियंस ट्रॉफी भी है। यारा रिवर क्लासिक में अनास्तासिया पी ने जापान की मिसाकी दोइ को 6-1, 6-4 से हराया। 

यह भी पढ़ें- महिला क्रिकेटरों के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट का आयोजन करेगा बीसीसीआई

अमेरिका की डेनियेले कोलिंस ने नीना स्टोयानोविच को 6-2, 6-1 से मात दी। वहीं सातवीं वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिच ने वेरा लापको को 4-6, 6-3, 6-2 से हराया। मर्रे रिवर ओपन में फ्रांस के कोरेंटिन एम ने अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो को 3-6, 6-4, 6-4 से शिकस्त दी।