Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टी10 लीग में इवान लुईस ने किया बड़ा कारनामा, महज 9 गेंद में बना दिए 50 रन !

लुईस आखिरी के 6 गेंद में 32 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस खतरनाक पारी में कुल 7 बेहतरीन छक्के लगाए। इसके साथ ही उनके बल्ले से दो चौके भी निकले।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 30, 2021 9:06 IST
evin lewis, muktar ali, lewis, Ravi Bopara - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@T10LEAGUE Evin Lewis and Ravi Bopara

यूएई में खेले जा रहे टी10 लीग के शुरू होते ही इसका रोमांच अपने चरम पहुंच गया है। टूर्नामेंट के पांचवे मुकाबले में ही 29 साल के इवान लुईस ने एक ऐसी धमाकेदार पारी खेली जो टी10 में इतिहास बन गया। मराठा अरेबियंस के खिलाफ खेलते हुए लुईस ने महज 16 गेंद में 55 रनों विस्फोटक पारी खेली। लुईस ने 55 में से 50 रन छक्के-चौकों से ही बनाए। इसके अलावा उनकी पारी के 50 रन सिर्फ बाउंड्री से आए।

इस मुकाबले में लुईस आखिरी के 6 गेंद में 32 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस खतरनाक पारी में कुल 7 बेहतरीन छक्के लगाए। इसके साथ ही उनके बल्ले से दो चौके भी निकले। लुईस ने 16 गेंदों की अपनी इस पारी में 343.75 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

यह भी पढ़ें- महिला क्रिकेटरों के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट का आयोजन करेगा बीसीसीआई

इससे पहले मुकाबले में लुईस की टीम दिल्ली बुल्स की टॉस जीतकर मराठा को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इस टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 87 रनों का स्कोर खड़ा किया।

मराठा के लिए कप्तान मोसादिक हुसैन ने नाबाद 35 रनों की पारी खेली। इसके अलावा जावेद अहमदी ने 24 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ इंग्लैंड के गेंदबाजों को करनी होगी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी : थोर्प

मराठा के द्वारा दिए गए 88 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली बुल्स की टीम ने महज 5 ओवर में एक विकेट खोकर 89 रन बना लिए। इस तरह दिल्ली ने इस मुकाबले को 9 विकेट से अपने नाम कर लिया।

वहीं दिल्ली के लिए लुईस के अलावा रवि बोपारा ने 12 गेंद में 5 चौके की मदद से कुल 28 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement