A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : एटीके मोहन बागान की नजरें ओडिशा के खिलाफ विजयी हैट्रिक लगाने पर

ISL-7 : एटीके मोहन बागान की नजरें ओडिशा के खिलाफ विजयी हैट्रिक लगाने पर

एटीके मोहन बागान आईएसएल के सातवें सीजन में गुरुवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी।

<p>ISL-7 : एटीके मोहन बागान...- India TV Hindi Image Source : ATKMOHUNBAGAN ISL-7 : एटीके मोहन बागान की नजरें ओडिशा के खिलाफ विजयी हैट्रिक लगाने पर

गोवा| मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में गुरुवार को जब यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी, तो उसकी कोशिश इस सीजन में अपनी विजयी हैट्रिक लगाने की होगी। ओडिशा एफसी इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीती है और उसके पास पहले दो मैचों से केवल एक ही अंक है। वहीं, एटीके मोहन बागान के पास इस मैच में तीन अंक लेकर लगातार तीसरी जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका होगा।

ओडिशा को अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के साथ अंक बांटना पड़ा था और टीम की बैकलाइन अभी भी उसके लिए चिंता की बात बनी हुई है। कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर की टीम अब तक 29 शॉट खा चुकी है, जोकि इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा है।

IND vs AUS : तीसरे वनडे मैच में इस कारण टीम से बाहर हैं ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क

एटीकेएमबी के स्ट्राइकर रॉय कृष्णा इस सीजन में दो गोल कर चुके हैं और वह अपने इस शानदार फॉर्म को आगे भी जारी रखना चाहेंगे। कोच एंटोनियो हबास की टीम ने अभी तक अपने सभी गोल ओपन किए हैं और वो एक बार भी से अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ काउंटर अटैक करना चाहेंगे।

ओडिशा के कोच बॉक्सटर इससे अवगत हैं और वह चाहते हैं कि उनकी टीम इसे ध्यान में रखे। बॉक्सटर ने कहा, " आपको उनका सम्मान करना होगा क्योंकि उनके पास अच्छे और अनुभवी खिलाड़ी हैं। हम इस तथ्य से अवगत हैं कि जब हम खुल जाते हैं, तो वे गेम पर तेजी से आते हैं। हमें उनके लिए ऐसी चीजें मुश्किल बनानी होगी। हम चाहते हैं कि हम वन बाई वन के साथ इसे डिफेंड करें।"

टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

ओडिशा एफसी को गोल करने के लिए मौजूदा चैम्पियन की डिफेंस को भेदना होगा क्योंकि एटीकेएमबी की टीम ने इस सीजन में अभी तक एक भी गोल नहीं खाई है। उनके अलावा हैदराबाद एफसी ही एक ऐसी टीम है, जिसने इस सीजन में अब तक एक भी गोल नहीं खाई है।

हबास चाहेंगे कि उनकी टीम मैदान के दोनों छोर से अपना प्रभाव छोड़े। उन्होंने डर्बी जीत के बाद कहा था, " आक्रमण करने और डिफेंड करने का आइडिया है। यह फुटबाल है, जहां हम आक्रमण भी कर सकते हैं और डिफेंड भी कर सकते हैं। लेकिन मैं नहीं मानता हूं कि फुटबाल केवल आक्रमण करने और डिफेंस करने का ही खेल है।"

ओडिशा की टीम चाहेगी कि उनके खिलाड़ी मार्सिलिन्हो अपने फॉर्म में लौटे क्योंकि ब्राजीलियन फॉरवर्ड अब तक संघर्ष करते नजर आए हैं।