A
Hindi News खेल अन्य खेल स्पेनिश लीग में कमजोर विरोधियों से हारे बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड

स्पेनिश लीग में कमजोर विरोधियों से हारे बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड

बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड को स्पेनिश लीग में कमजोर विरोधियों के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों से पूर्व उनकी तैयारी पर सवालिया निशान लग गया है। 

Barcelona and Real Madrid lost to weak opponents in Spanish League- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Barcelona and Real Madrid lost to weak opponents in Spanish League

बार्सिलोना। बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड को स्पेनिश लीग में कमजोर विरोधियों के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों से पूर्व उनकी तैयारी पर सवालिया निशान लग गया है। 

बार्सिलोना को रोनाल्ड कोमैन के मार्गदर्शन में पहली हार का सामना करना पड़ा जब शनिवार को गेटाफे ने उसे 1-0 से शिकस्त दी। गेटाफे की ओर से मैच का एकमात्र गोल 56वें मिनट में पेनल्टी किक पर जेमी माटा ने किया। 

ये भी पढ़ें - MI vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर जीत की डबल हैट्रिक लगाना चाहेगी मुंबई इंडियंस

इससे पहले रीयाल मैड्रिड को निचली लीग से ला लीगा में आने वाले केडिज के खिलाफ 0-1 से हार झेलनी पड़ी। टीम की ओर से 16वें मिनट में एंथोनी लोजानो ने गोल किया। केडिज की टीम 15 साल बाद स्पेन की शीर्ष लीग में खेल रही है।

मंगलवार को चेल्सी के खिलाफ होने वाले चैंपियन्स लीग मुकाबले से पहले सेविला को भी हार का सामना करना पड़ा जिससे एटलेटिको मैड्रिड स्पेन की एकमात्र शीर्ष टीम रही जिसने यूरोपीय क्लब फुटबॉल की शीर्ष प्रतियोगिता से पहले जीत दर्ज की। 

एटलेटिको को बुधवार को बायर्न म्यूनिख का सामना करना है।