A
Hindi News खेल अन्य खेल इस वजह से बियांका एंड्रस्कू ने फ्रेंच ओपन से नाम लिया वापस

इस वजह से बियांका एंड्रस्कू ने फ्रेंच ओपन से नाम लिया वापस

विश्व की नंबर-7 महिला टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रस्कू ने ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है। वह बाकी के सत्र में भी आराम करेंगी और अपने स्वास्थ तथा ट्रेनिंग पर ध्यान देंगी।

Bianca Andreescu pulls out of tournament to focus on health, training- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Bianca Andreescu pulls out of tournament to focus on health, training

नई दिल्ली। विश्व की नंबर-7 महिला टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रस्कू ने ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है। वह बाकी के सत्र में भी आराम करेंगी और अपने स्वास्थ तथा ट्रेनिंग पर ध्यान देंगी। कनाडा की एंड्रस्कू ने मंगलवार को एक बयान जारी कर बताया, "मैंने इस बार क्ले कोर्ट सेशन में न खेलने का मुश्किल फैसला किया है। मैं साथ ही बाकी के बचे सत्र में भी आराम करूंगी और अपने स्वास्थ्य और ट्रेनिंग पर ध्यान दूंगी।"

एंड्रस्कू इस बार अमेरिका ओपन में अपना खिताब बचाने भी नहीं उतरी थीं। उन्होंने पिछले साल शिनझेन में खेले गए डब्ल्यूटए फाइनल्स में खेला था और तब से वह कोर्ट पर नहीं उतरी हैं। इस साल उन्होंने जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन में भी हिस्सा नहीं लिया था।

ये भी पढ़ें - फ्रेंच ओपन के क्वालीफायर के दूसरे दौर में पहुंची अंकिता रैना

उन्होंने कहा, "इस फैसले पर पहुंचना काफी मुश्किल था। 2021 में मेरे पास करने के लिए काफी कुछ है। मैं इस समय का उपयोग अपने खेल पर ध्यान देने में लगाना चाहती हूं ताकि मैं मजबूती से वापसी कर सकूं।"

एंड्रस्कू से पहले आस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी और हाल ही में अमेरिका ओपन का खिताब जीतने वाली जापान की नाओमी ओसाका ने भी फ्रेंच ओपन न खेलने का फैसला किया है।