A
Hindi News खेल अन्य खेल La Liga : आखिरी मिनटों में गोल कर सेल्टा विगो ने बार्सिलोना को बराबरी पर रोका

La Liga : आखिरी मिनटों में गोल कर सेल्टा विगो ने बार्सिलोना को बराबरी पर रोका

सेल्टा विगो ने 88वें मिनट में फ्री किक पर इयागो अस्पास के गोल से स्कोर 2-2 किया जिससे मैड्रिड के एकल बढ़त बनाने का रास्ता साफ हो गया। 

Celta Vigo held Barcelona on par with a goal in the last minute- India TV Hindi Image Source : AP Celta Vigo held Barcelona on par with a goal in the last minute

मैड्रिड। बार्सिलोना की ला लीगा के शीर्ष पर रीयाल मैड्रिड से आगे रहने की उम्मीदों को झटका लगा जब सेल्टा विगो ने अंतिम लम्हों में दागे गोल की बदौलत उसे बराबरी पर रोका दिया। सेल्टा विगो ने 88वें मिनट में फ्री किक पर इयागो अस्पास के गोल से स्कोर 2-2 किया जिससे मैड्रिड के एकल बढ़त बनाने का रास्ता साफ हो गया। बार्सिलोना ने मैड्रिड पर अभी एक अंक की बढ़त बना रखी है। 

मैड्रिड के पास हालांकि रविवार को एकल बढ़त बनाने का मौका होगा जब टीम अंतिम स्थान पर चल रहे एस्पानयोल से भिड़ेगी। इस ड्रॉ से सेल्टा विगो ने रेलीगेट होने के खतरे को काफी हद तक टाल दिया है। टीम ने रेलीगेशन के खतरे में चल रही टीमों पर न्यूनतम आठ अंकों की बढ़त बना रखी है। बार्सिलोना की ओर से दोनों गोल लुई सुआरेज ने दागे। 

उन्होंने 20वें मिनट में लियोनल मेस्सी के पास पर हैडर से गोल दागा। उन्होंने दूसरा गोल 67वें मिनट में किया। सेल्टा विगो की ओर से एक अन्य गोल 50वें मिनट में फियोदोर स्मोलोव ने दागा। 

ये भी पढ़ें - मिजोरम में जल्द ही होगा फीफा प्रमाणित फुटबॉल मैदान

मेस्सी हालांकि लगातार तीसरे मैच में देश और क्लब की ओर से 700वां करियर गोल दागने से चूक गए। एक अन्य मैच में साउल निगुएज और डिएगो कोस्टा के गोलों की मदद से तीसरे स्थान पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड ने अलावेस को 2-1 से हराया। 

एथलेटिक बिलबाओ ने भी रेलिगेशन का खतरा झेल रहे मालोर्का को 3-1 से हराकर यूरोपा लीग के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद बढ़ाई।