A
Hindi News खेल अन्य खेल चेन्नईयिन एफसी ने स्लोवाकिया के फारवर्ड याकुब सिल्वेस्टर से किया करार

चेन्नईयिन एफसी ने स्लोवाकिया के फारवर्ड याकुब सिल्वेस्टर से किया करार

एफसी के साथ अनुबंध खत्म होने के बाद 31 साल का स्लोवाकिया के यह पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी चेन्नईयिन की टीम से जुड़ा है। 

Jakub Sylvestr- India TV Hindi Image Source : GETTY Jakub Sylvestr

चेन्नई| दो बार के इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को 2020-21 सत्र के लिए फ्री ट्रांस्फर पर स्लोवाकिया के सेंटर फारवर्ड याकुब सिल्वेस्टर के टीम से जुड़ने की घोषणा की। क्लब की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस्राइल के शीर्ष क्लब हापोएल हेफा एफसी के साथ अनुबंध खत्म होने के बाद 31 साल का स्लोवाकिया के यह पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी चेन्नईयिन की टीम से जुड़ा है।

आईएसएल में खेलने वाले स्लोवाकिया का पहला खिलाड़ी बनने की दहलीज पर खड़े सिल्वेस्टर ने कहा कि वह चेन्नईयिन की टीम से अनुबंध करके रोमांचित हैं। सिल्वेस्टर ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत अपने देश के स्लोवान ब्रातिस्लावा क्लब के साथ की जिसके साथ उन्होंने स्लोवाकिया लीग और कप खिताब जीते।

https://twitter.com/ChennaiyinFC/status/1318439745299521538

ये भी पढ़ें - CSK vs RR : थर्ड अंपायर के आउट देने से पहले पवेलियन की ओर चल पड़े थे स्टीव स्मिथ, फिर कुछ ऐसे आया कहनी में ट्विस्ट

इसके अलावा बाद क्रोएशिया, जर्मनी और डेनमार्क के क्लबों की ओर से भी खेले। उन्होंने 2010 में स्लोवाकिया की सीनियर टीम की ओर से पदार्पण किया और टीम की ओर से 2014 में माल्टा के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला।