A
Hindi News खेल अन्य खेल साल 2025 तक मैनचेस्टर युनाइटेड में बने रहेंगे डीन हेंडरसन

साल 2025 तक मैनचेस्टर युनाइटेड में बने रहेंगे डीन हेंडरसन

उनके नाम प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में 13 क्लीन शीट दर्ज हैं। साथ ही उन्हें प्रीमियर लीग यंग प्लेयर आफ द सीजन अवॉर्ड के लिए भी नामित किया गया था।

Dean Henderson, Manchester, Sports, football- India TV Hindi Image Source : GETTY Dean Henderson

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने गोलकीपर डीन हेंडरसन के साथ नया करार किया है। इस करार के तहत हेंडरसन अब जून 2025 तक क्लब में बने रहेंगे। हेंडरसन को सितंबर में होने वाले आगामी अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में भी शामिल किया गया है। 

उनके नाम प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में 13 क्लीन शीट दर्ज हैं। साथ ही उन्हें प्रीमियर लीग यंग प्लेयर आफ द सीजन अवॉर्ड के लिए भी नामित किया गया था।

यह भी पढ़ें- खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव आने से यूरोपा लीग मैच हुआ स्थगित

हेंडरसन ने कहा, " पिछले पांच वर्षों से मैं जिस रास्ते पर हूं, वह मेरे विकास के लिए शानदार रहा है और शेफील्ड युनाइटेड में अमूल्य ऋण अवधि उसी का हिस्सा रही है। मैं हर दिन बेहतर करने के लिए अपना सब कुछ दे रहा हूं ताकि मैं इस शानदार क्लब के लिए ज्यादा से ज्यादा खेल खेल सकूं।"

मैनचेस्टर युनाइटेड के मुख्य कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने कहा, " हमें खुशी है कि डीन ने अपने नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किया हैं। शेफील्ड युनाइटेड में उनका एक और शानदार सत्र था, जहां उन्होंने बहुत अनुभव प्राप्त किया और एक खिलाड़ी और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए। डीन एक शानदार युवा कीपर है जो हर दिन खुद में सुधार करते रहते हैं।"