A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL : मैनचेस्टर सिटी ने बर्नले को दी करारी शिकस्त, चोटिल हुए सर्गिया एगुएरा

EPL : मैनचेस्टर सिटी ने बर्नले को दी करारी शिकस्त, चोटिल हुए सर्गिया एगुएरा

फिल फोडेन और रियाद महरेज के दो-दो गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने बर्नले को करारी शिकस्त देकर लिवरपूल का इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीतने का इंतजार बढ़ा दिया। 

EPL: Manchester City beat Burnley, injured Sergia Aguera- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE EPL: Manchester City beat Burnley, injured Sergia Aguera

मैनचेस्टर। फिल फोडेन और रियाद महरेज के दो-दो गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने बर्नले को करारी शिकस्त देकर लिवरपूल का इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब जीतने का इंतजार बढ़ा दिया। इस धमाकेदार जीत में सिटी के लिये चिंता की बात सर्गिया एगुएरा की चोट रही जो दायें घुटने में दर्द के कारण लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले। 

सिटी की इस जीत ने हालांकि यह सुनिश्चित कर दिया कि लिवरपूल बुधवार को क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ जीत दर्ज करने पर भी खिताब हासिल नहीं कर पाएगा जिसके लिये वह पिछले 30 साल से इंतजार कर रहा है। 

अंकतालिका में दूसरे स्थान पर चल रहे सिटी की तरफ से फोडेन ने 22वें और 63वें मिनट में गोल किये जबकि महरेज ने दो मिनट के अंदर दो गोल दागकर अपनी टीम का दबदबा बनाया। उन्होंने 43वें मिनट में मैदानी गोल दागने के बाद 45वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला। डेविड सिल्वा ने 51वें मिनट में टीम की तरफ से चौथा गोल किया था। 

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन में सिर्फ अपने परिवार की कमी महसूस हो रही थी : रानी

इस जीत से सिटी के 30 मैचों में 63 अंक हो गये हैं लेकिन वह अब भी लिवरपूल से 20 अंक पीछे है जिसके 30 मैचों में 83 अंक हैं। सिटी हालांकि एगुएरा की चोट को लेकर चिंतित है। 

उसके कोच पेप गॉर्डियोला ने कहा, ‘‘उसकी स्थिति अच्छी नहीं दिख रही है। हम कल इसका आकलन करेंगे। उसके घुटने में दर्द हो रहा है। वह पिछले महीने भी घुटने की इस चोट से परेशान था। ’’