A
Hindi News खेल अन्य खेल विन्सटन सलेम ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे फ्रांसिस टायफो और कारेनो बस्टा

विन्सटन सलेम ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे फ्रांसिस टायफो और कारेनो बस्टा

विश्व में 51वें नंबर के 23 साल के अमेरिकी खिलाड़ी ने मोंटिरो की 12वें गेम में सर्विस तोड़कर पहला सेट अपने नाम किया था। 

Frances Tiafoe, Carreno Busta, quarter-finals, Tennis,Winston-Salem Open, Sports- India TV Hindi Image Source : GETTY Frances Tiafoe and Carreno Busta

फ्रांसिस टायफो ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए विन्सटन सलेम ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में थियागो मोंटिरो को 7-5, 7-6 (2) से हराया। इससे पहले वह एंडी मर्रे को भी हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा चुके थे। 

विश्व में 51वें नंबर के 23 साल के अमेरिकी खिलाड़ी ने मोंटिरो की 12वें गेम में सर्विस तोड़कर पहला सेट अपने नाम किया। दूसरे सेट के टाईब्रेकर में उन्होंने अपनी सर्विस बचाये रखी और मैच अपने नाम किया। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : विराट कोहली को लगातार कर रहे हैं आउट, बावजूद इसके एंडरनस के मन में है उनका यह 'खौफ'

शीर्ष वरीयता प्राप्त स्पेनिश खिलाड़ी पाब्लो कारेनो बस्टा ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। विश्व में 12वें नंबर के बस्टा ने 16वीं वरीयता प्राप्त डोमिनिक कोफर को 6-2, 6-3 से हराया। 

एक अन्य मैच में विश्व में 82वें नंबर के 35 वर्षीय खिलाड़ी रिचर्ड गास्केट ने विश्व में 27वें नंबर के खिलाड़ी और तीसरी वरीयता प्राप्त डेनियल इवान्स को 6-4, 7-6 (4) से पराजित किया। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : इंग्लैंड के दर्शकों पर भड़के ऋषभ पंत, स्टेडियम में मैच देखने आने वालों को दी यह बड़ी नसीहत

जर्मनी के यान लेनार्ड स्ट्रफ और फ्रांस के बेनोइट पियरे अन्य वरीयता प्राप्त खिलाड़ी रहे जिन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा। बेलारूस के इलिया इवाश्का ने नौंवे वरीय स्ट्रफ को 6-2, 6-1 से जबकि फिनलैंड के एमिल रूसुवोरी ने 12वें वरीय पियरे को 6-4, 4-6, 6-1 से हराया।