A
Hindi News खेल अन्य खेल ग्रिगोर दिमित्रोव के हाथों सीधे सेटों में हारकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए डोमिनिक थीम

ग्रिगोर दिमित्रोव के हाथों सीधे सेटों में हारकर ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए डोमिनिक थीम

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार, थीम को दो घंटे एक मिनट तक चले मुकाबले में दिमित्रोव के हाथों लगातार सेटों में 4-6, 4-6, 0-6 से हार का सामना करना पड़ा।

Grigor Dimitrov, Dominic Thiem, Aslan Karatsev - India TV Hindi Image Source : GETTY Grigor Dimitrov and Dominic Thiem

विश्व के नंबर तीन खिलाड़ी ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम पुरुष सिंगल वर्ग के चौथे दौर में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव के हाथों हारकर रविवार को साल  के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए। टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार, थीम को दो घंटे एक मिनट तक चले मुकाबले में दिमित्रोव के हाथों लगातार सेटों में 4-6, 4-6, 0-6 से हार का सामना करना पड़ा।

विश्व रैंकिंग के 21वें नंबर के खिलाड़ी दिमित्रोव ने एकतरफा अंदाज में थीम को हराया और क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। दिमित्रोव ने मैच में 10 और थीम ने दो एस लगाए। दिमित्रोव ने मुकाबले में 18 जबकि थीम ने 41 बेजां भूलें की। दिमित्रोव का अंतिम आठ में रूस के एस्लान कारात्सेव से मुकाबला होगा।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले मार्टिन गुप्टिल को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

कारात्सेव ने चौथे राउंड में विश्व रैंकिंग के 19वें नंबर के खिलाड़ी कनाडा के फेलिक्स एगुर एलियासिमे को तीन घंटे 25 मिनट तक चले मुकाबले में 3-6, 1-6, 6-3, 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई।

एलियासिमे ने पहले दो सेट आसानी से जीते लेकिन कारात्सेव ने इसके बाद वापसी करते हुए अगले तीनों सेट जीते और उलटफेर कर अंतिम आठ में जगह बना ली।