1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले मार्टिन गुप्टिल को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले मार्टिन गुप्टिल को पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

गुप्टिल हैम्सट्रिंग चोट से परेशान हैं और उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। गुप्टिल को 13 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है।

IANS IANS
Updated on: February 14, 2021 14:46 IST
Martin Guptill, Kane Williamson, Trent Boult, Kyle Jamieson, Tim Southee, cricket news, latest updat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC Martin Guptill

न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना होगा जबकि उनके स्टैंडबाई के तौर पर फिन एलेन को 13 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 फरवरी से पांच मैचों की टी20 सीरीज होनी है। 

गुप्टिल हैम्सट्रिंग चोट से परेशान हैं और उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। गुप्टिल को 13 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है।

यह भी पढ़ें- भारत में कुंबले के बाद सबसे बड़े गेंदबाज बने अश्विन, हरभजन को इस मामले में छोड़ा पीछे

चयनकर्ता गेविन लार्सेन ने बयान जारी कर कहा, "गुप्टिल हमारे ओपनर हैं और वह अंतरराष्ट्रीय टी20 में हमारे लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। हम चाहते हैं कि वह ओपनिंग करें लेकिन उन्हें पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। हमारे पास एलेन स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप में शामिल हैं।"

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : पंत ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच तो सिराज ने पहली गेंद पर किया ये ख़ास कारनामा, देखें Video

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है :

केन विलियम्सन (कप्तान), मार्टिन गुप्टिल, टिम सेफर्ट, डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चापमैन, जिमी नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, काइल जैमिसन, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, हैमिश बेनेट और फिन एलेन (स्टैंडबाई)।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021