A
Hindi News खेल अन्य खेल भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली सीनियर टीम को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली सीनियर टीम को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया है। भारत के लिए दीपिका ने 40वें मिनट में और गगनदीप कौर ने 55वें मिनट में गोल किया। 

Indian Junior Women Hockey Team Against Chillie- India TV Hindi Image Source : HOCKEYINDIA.ORG Indian Junior Women Hockey Team Against Chillie

सैंटियाहो (चिली)| भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को 2-2 से ड्रॉ पर रोक दिया है। भारत के लिए दीपिका ने 40वें मिनट में और गगनदीप कौर ने 55वें मिनट में गोल किया। चिली के लिए मारियाना डेल जीसस लागोस ने 21वें मिनट में और फर्नाडा विलाग्राम ने 51वें मिनट में गोल किया।

भारतीय टीम ने बेहतरीन तरीके से मैच की शुरुआत की और चिली के डिफेंस को आजमाया लेकिन शुरुआती 15 मिनट में मौके नहीं बना सकीं। वहीं चिली ने युवा भारतीय टीम को काउंटर अटैक पर परखा जिसका फल उन्हें दूसरे क्वार्टर में मिला।

21वें मिनट में चिली के लिए लागोस ने गोल किया और अपनी टीम को बढ़त दिलाई। भारतीय टीम ने हाफ टाइम से पहले गोल कर वापसी करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं रही।

तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने आक्रामकता दिखाई। टीम को कई बार पेनाल्टी कॉर्नर से वंचित कर दिया गया। 40वें मिनट में अंतत: दीपिका ने भारत को बराबरी पर ला दिया।

ये भी पढ़ें -  8 मिनट 30 सेकंड में अगर दौड़ पाए 2KM तो ही मिलेगी टीम इंडिया में एंट्री, BCCI लाया नया टेस्ट 

चिली हालांकि रुकी नहीं। उसने 51वें मिनट में एक बार फिर बढ़त ले ली। इस बार चिली को पेनाल्टी कॉर्नर मिला जिस पर विलग्राम गोल करने में सफल रही। भारत ने फिर भी हार नहीं मानी और 55वें मिनट में गगनदीप ने टीम को बराबरी पर ला दिया। दोनों टीमों ने आखिरी मिनट में गोल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकीं।

ये भी पढ़ें - सिराज का बड़ा बयान, कहा- ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की गालियों ने मुझे मानसिक रूप से मजबूत बनाया