A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL -7 : हैदराबाद के खिलाफ विजयी वापसी करना चाहेगी मोहन बगान

ISL -7 : हैदराबाद के खिलाफ विजयी वापसी करना चाहेगी मोहन बगान

एटीके मोहन बागान ने इस सीजन में अब तक पांच गोल किए हैं और इनमें से चार गोल कृष्णा ने दागे हैं।

Mohun Bagan- India TV Hindi Image Source : ISL Mohun Bagan

फातोर्दा (गोवा)| मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हैदराबाद एफसी का सामना करेगी। एटीकेएमबी अपना पिछला मैच हारने के बाद एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। हालांकि दोनों टीमों के बीच यह बराबरी का मुकाबला होगा। दोनों टीमें अब अब तक अपने एक ही खिलाड़ी पर निर्भर है। एटीकेएमबी अपने स्टार रॉय कृष्णा पर जबकि हैदराबाद एरिडेन संताना पर निर्भर है। गोल खाने के मामले में भी दोनों ही टीमें एकसमान है, क्योंकि दोनों ने इस सीजन में अब तक सबसे कम गोल खाए हैं।

एटीके मोहन बागान ने इस सीजन में अब तक पांच गोल किए हैं और इनमें से चार गोल कृष्णा ने दागे हैं। कोच एंटोनियो हबास चाहते हैं कि उनकी टीम के लिए और भी खिलाड़ी गोल करें, खासकर तब जब टीम को जमशेदपुर एफसी के खिलाफ अपने पिछले मैच में इस सीजन में पहली हार झेलनी पड़ी है।

एटीकेएमबी एक ऐसी टीम है, जिसने इस सीजन में ओपन प्ले से अब तक एक भी गोल नहीं खाई है। टीम को जमशेदपुर के खिलाफ सेट पीस से दो गोल खाने पड़े थे। हबास को उम्मीद है कि उनकी टीम मैच से पहले इस एरिया में सुधार करेगी।

ये भी पढ़ें - मुंबई इंडियन्स से ‘टैलेंड स्कॉउट’ के रूप में जुड़े पार्थिव पटेल

दूसरी तरफ, हैदराबाद की भी यही कहानी है। अपने मबजूत डिफेंस के दम पर टीम ने इस सीजन में अब तक केवल एक ही गोल खाया है और उसे अब तक एक भी हार नहीं मिली है। संताना टीम के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। 

ये भी पढ़ें - जानिए कौन से गाने को सुनकर तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया में जड़ा था दोहरा, अब किया खुलासा