A
Hindi News खेल अन्य खेल ISSF Shooting World Cup : भारतीय निशानेबाजों ने तीसरे दिन हासिल किए दो गोल्ड जबकि एक सिल्वर मेडल

ISSF Shooting World Cup : भारतीय निशानेबाजों ने तीसरे दिन हासिल किए दो गोल्ड जबकि एक सिल्वर मेडल

महिलाओं की टीम ने गोल्ड मेडल राउंड में 16 शॉट लगाए और पोलैंड की जूलिता बोरक, जोआना इवोना व्रोजोनोव्स्का और अग्निज्का कोरजोवो से आगे रहीं, जिन्होंने 8 शॉट लगाए।

Shooting- India TV Hindi Image Source : GETTY Shooting

नई दिल्ली| भारत ने रविवार को डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंजड में जारी शूटिंग विश्व कप के तीसरे दिन पुरुष और महिला दोनों वर्गो की 10 मीटर एयर पिस्टल टीम स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीते। महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में यशस्विनी सिंह देसवाल, मनु भाकर और श्री निवेथा ने स्वर्ण जीता, जिसके बाद पुरुष वर्ग में सौरभ चौधरी, अभिषेक वर्मा और शहजर रिजवी ने खिताबी जीत दर्ज की।

महिलाओं की टीम ने गोल्ड मेडल राउंड में 16 शॉट लगाए और पोलैंड की जूलिता बोरक, जोआना इवोना व्रोजोनोव्स्का और अग्निज्का कोरजोवो से आगे रहीं, जिन्होंने 8 शॉट लगाए।

इस बीच, पुरुषों ने वियतनाम के दिन्ह थान न्गुयेन, क्वोक क्वॉन्ग ट्रान और जुआन चुएन फान को 17-11 से हराया।

महिलाओं के स्कीट फाइनल में, भारत के गनीमत सेखों ने कांस्य जीता। वह 40 अंकों के साथ ब्रिटेन की एम्बर हिल (51) और कजाकिस्तान की जोया क्रावचेंको (51) से पीछे रहीं। शूटऑफ में हिल ने क्रावचेंको को 4-3 से हरा दिया।

ये भी पढ़ें - 1st T20I : गुरबाज के बाद राशिद खान के उम्दा प्रदर्शन से AFG ने ZIM को चखाया हार का स्वाद

10 मीटर एयर राइफल इवेंट में भारतीय टीम जिसमें श्रीयांका सदांगी, निशा कंवर और अपूर्वी चंदेला शामिल थी,ं चौथे स्थान पर रहीं।

भारत ने आज दो स्वर्ण और एक रजत पदक मिलाकर अबतक इस टूर्नामेंट में पदकों की संख्या आठ कर ली है जिसमें तीन स्वर्ण और तीन रजत शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने 6 छक्के जड़ते हुए खेली 20 गेंदों पर 49 रन की तूफानी पारी, देखें वीडियो