A
Hindi News खेल अन्य खेल रोनाल्डो के दो गोल की मदद से लाजियो को हराकर खिताब के करीब पहुंचा यूवेंटस

रोनाल्डो के दो गोल की मदद से लाजियो को हराकर खिताब के करीब पहुंचा यूवेंटस

दूसरे हॉफ के तीन मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल से यूवेंटस ने लाजियो को 2-1 से हराकर सिरी ए खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ाए। 

Juventus came close to the title by defeating Lazio with the help of Cristiano Ronaldo two goals- India TV Hindi Image Source : AP Juventus came close to the title by defeating Lazio with the help of Cristiano Ronaldo two goals

तूरिन। दूसरे हॉफ के तीन मिनट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल से यूवेंटस ने लाजियो को 2-1 से हराकर सिरी ए खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ाए। रोनाल्डो ने साथ ही सुनिश्चित किया कि टीम को मौजूदा सत्र में तीसरी बार लाजियो के खिलाफ हार का सामना नहीं करना पड़ा। 

अब जब चार दौर का खेल बाकी है तब यूवेंटस ने दूसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान पर आठ अंक की बढ़त बना ली है जबकि अटलांटा से नौ और लाजियो से 11 अंक आगे है। 

यूवेंटस ने इसके साथ ही दिसंबर में सिरी ए और इंटैलियन सुपर कप में लाजियो के खिलाफ हार का बदला भी चुकता कर लिया। रोनाल्डो ने वीएआर से हैंडबॉल का पता चलने पर मिली पेनल्टी को गोल में बदला और फिर पाउलो डाइबाला के पास को गोल में बदला। 

ये भी पढ़ें - Eng vs WI : जो रूट ने माना, टीम में बेहतरीन गेंदबाजों का होना बन गया एक तरह का 'सरदर्द'

काइरो इमोबाइल ने 83वें मिनट में पेनल्टी पर लाजियो की ओर से एकमात्र गोल दागा। रोनाल्डो और इमोबाइल 30 गोल के साथ लीग में सर्वाधिक गोल दागने वालों की सूची में शीर्ष पर हैं। 

इसके साथ ही रोनाल्डो प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लीगा और सिरी ए में कम से कम 50 गोल दागने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने। उन्होंने इटली में 51, प्रीमियर लीग में 84 और ला लीगा में 311 गोल दागे हैं।