A
Hindi News खेल अन्य खेल सीजन समाप्त ना होने पर लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब की हकदार : फेबियो एयूरेलियो

सीजन समाप्त ना होने पर लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब की हकदार : फेबियो एयूरेलियो

इंग्लिश प्रीमियर लीग कोविड-19 महामारी के कारण 13 मार्च से ही स्थगित है और आगे भी इसके दोबारा शुरू होने को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई है।

Liverpool deserves Premier League title when season ends: Fabio Aurelio- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Liverpool deserves Premier League title when season ends: Fabio Aurelio

रियो डी जनेरियो। इंग्लिश फुटबॉल क्लब लिवरपूल के पूर्व डिफेंडर फेबियो एयूरेलियो ने कहा है कि अगर मौजूदा सीजन समाप्त नहीं होता है तो लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग का विजेता घोषित कर देना चाहिए। इंग्लिश प्रीमियर लीग कोविड-19 महामारी के कारण 13 मार्च से ही स्थगित है और आगे भी इसके दोबारा शुरू होने को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एयूरेलियो 2006 से 2012 तक लिवरपूल क्लब के लिए खेले थे।

उन्होंने ग्लोबो ईस्पोर्टे ने कहा, " भले ही खिताब को आधिकारिक रूप से मान्यता नहीं दिया गया हो, लेकिन सभी जानते हैं कि खिताब लिवरपूल का है।"

2013 में अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने वाले एयूरेलियो ने लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप की भी तारीफ की।

ये भी पढ़ें - कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई में मदद के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम ने जुटाए 20 लाख रुपए

उन्होंने कहा, " यह देखना शानदार है कि उनके मार्गदर्शन में टीम ने कितनी शानदार प्रगति की है। क्लब को पहले ही वैश्विक पहचान मिली हुई थी, लेकिन क्लॉप ने उन्हें एक नई पहचान दी है। "

लिवरपूल की टीम इस समय इंग्लिश प्रीमियर लीग की अंकतालिका में 29 मैचों में 82 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उसके दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक ज्यादा है।