A
Hindi News खेल अन्य खेल I-League : लुकमान की हैट्रिक से रीयल कश्मीर ने नेरोका को हराया

I-League : लुकमान की हैट्रिक से रीयल कश्मीर ने नेरोका को हराया

लुकमान की शानदार हैट्रिक की बदौलत रीयल कश्मीर एफसी (आरकेएफसी) ने शनिवार को आई लीग फुटबॉल मुकाबले में नेरोका एफसी पर 4-3 से जीत दर्ज की। 

<p>I-League : लुकमान की...- India TV Hindi Image Source : @ILEAGUEOFFICIAL I-League : लुकमान की हैट्रिक से रीयल कश्मीर ने नेरोका को हराया

कल्याणी। लुकमान एडेफेमी की शानदार हैट्रिक की बदौलत रीयल कश्मीर एफसी (आरकेएफसी) ने शनिवार को यहां आई लीग फुटबॉल मुकाबले में नेरोका एफसी पर 4-3 से जीत दर्ज की। यह इस आई लीग सत्र का सबसे बड़े स्कोर वाला मैच भी रहा।

Watch : लगातार 25वीं पारी में भी पुजारा के बल्ले से नहीं निकला शतक, आंकड़े ऐसे जिसे जानकर होगी हैरानी

रीयल कश्मीर के लिये लुकमान ने नौवें, 24वें, और 63वें मिनट में तीन गोल किये। उसके लिये एक गोल मेसन रोबर्टसन ने 35वें मिनट में किया। नेरोका की ओर से वार्ने कैलोन ने 29वें, खाईमिनथांग लहुंगडिम ने 45+3वें मिनट और सोंगपु सिंगसिट ने 57वें मिनट में गोल दागे।

दूसरी तरफ चेन्नई सिटी के खिलाफ आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में 2-0 की जीत के साथ पंजाब एफसी की टीम शनिवार को तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है। पंजाब के लिए बाबा दियवारा ने 43वें जबकि रुपेर्ट नोनग्रुम 88वें ने गोल किये। 

इस जीत के साथ ही पंजाब के आठ मैचों में 14 अंक हो गये है। रीयल कश्मीर और चर्चिल ब्रदर्स के एक समान सात मैचों में 13-13 अंक है लेकिन बेहतर गोल अंतर के कारण कश्मीर की टीम दूसरे स्थान पर है।