A
Hindi News खेल अन्य खेल मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर जापान ने थाईलैंड टूर्नामेंट्स से वापस लिया नाम

मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर जापान ने थाईलैंड टूर्नामेंट्स से वापस लिया नाम

जापान के नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद थाईलैंड में होने वाले दो टूर्नामेंट्स में से जापान ने अपने एकल और युगल खिलाड़ियों का नाम वापस ले लिया है।

<p>मोमोटा के कोविड-19...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर जापान ने थाईलैंड टूर्नामेंट्स से वापस लिया नाम

बैंकॉक| जापान के नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोटा के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद थाईलैंड में होने वाले दो टूर्नामेंट्स में से जापान ने अपने एकल और युगल खिलाड़ियों का नाम वापस ले लिया है।

विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने एक बयान में कहा है कि मोमोटा का जापान की पूरी टीम के साथ थाईलैंड रवाना होने से पहले टोक्यो के नारिटा एयरपोर्ट पर आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था। टीम रविवार को थाईलैंड के लिए निकलने वाली थी।

Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट में अगर एक छक्का जड़ते हैं रोहित शर्मा तो बना देंगे ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "निप्पन बैडमिंटन संघ (एनबीए) ने अपने एकल और युगल खिलाड़ियों का नाम योनेक्स थाइलैंड ओपन (12 से 17 जनवरी) और टोक्यो थाईलैंड ओपन (19 से 24 जनवरी) से वापस ले लिया है।"

बयान में कहा गया है, "पूरी जापानी टीम तीन जनवरी को बैंकॉक के लिए रावना होने वाली थी। मोमोटा एक दिन पहले टीम के साथ जुड़े थे।" कोविड-19 महामारी के बाद बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण की शुरुआत दो सुपर 1000 सीरीज ईवेंट से हो रही है। बीडब्ल्यूएफ ने कहा है कि सभी टूर्नामेंट्स कार्यक्रम के मुताबिक ही खेले जाएंगे।

Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर क्यों फ्लॉप हो रहे हैं मयंक अग्रवाल, गावस्कर ने बताया कारण