A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : पहले सेमीफाइनल में मुम्बई का गोवा से सामना, मोहन बागान के सामने नॉर्थईस्ट की चुनौती

ISL-7 : पहले सेमीफाइनल में मुम्बई का गोवा से सामना, मोहन बागान के सामने नॉर्थईस्ट की चुनौती

इंडियन सुपर लीग (आईसएल) के सातवें सीजन में ग्रुप चरण के सभी मैच खत्म होने के बाद अब सेमीफाइनल के मुकाबले तय हो गए हैं।

इंडियन सुपर लीग (आईसएल) के सातवें सीजन में ग्रुप चरण के सभी मैच खत्म होने के बाद अब सेमीफाइनल के मुक- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MUMBAI CITY FC इंडियन सुपर लीग (आईसएल) के सातवें सीजन में ग्रुप चरण के सभी मैच खत्म होने के बाद अब सेमीफाइनल के मुकाबले तय हो गए हैं।

फातोर्दा (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईसएल) के सातवें सीजन में ग्रुप चरण के सभी मैच खत्म होने के बाद अब सेमीफाइनल के मुकाबले तय हो गए हैं। प्लेऑफ मुकाबले 5 से 9 मार्च के बीच खेले जाएंगे जबकि फाइनल 13 मार्च को होगा। पहले सेमीफाइनल के पहले लेग में शुक्रवार (5 मार्च) को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चौथे स्थान पर रहने वाली मेजबान एफसी गोवा का सामना लीग चरण में टॉप पर रहने वाली मुम्बई सिटी एफसी से होगा।

मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 2-0 से हराकर लीग चरण का टेबल टॉपर बनने का गौरव हासिल कर लिया है। इसके साथ ही मुंबई सिटी एफसी ने एएफसी चैंपियंस लीग के ग्रुप चरण के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। साथ ही उसने लीग शील्ड का भी खिताब अपने नाम कर लिया।

महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

दूसरे सेमीफाइनल के पहले लेग में शनिवार (6 मार्च) को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में तीसरे स्थान पर रहने वाली नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी का सामना दूसरे स्थान पर रहने वाली मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान से होगा।

गोवा और मुम्बई सिटी के बीच पहले सेमीफाइनल का दूसरा लेग सोमवार (8 मार्च) को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, एटीके मोहन बागान और नॉर्थईस्ट युनाइटेड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल का दूसरा लेग मंगलवार (9 मार्च) को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा। फाइनल मुकाबला शनिवार (13 मार्च) को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगा।