1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

वेंकटेश के अलावा मध्यप्रदेश के लिए आदित्य श्रीवास्तव ने नाबाद 88 की शानदार खेली। आदित्य ने अपनी पारी में 56 गेंदों का सामना कर आठ चौकों और चार छक्के भी लगाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 01, 2021 10:31 IST
Vijay hazare trophy results,venkatesh iyer,venkatesh iyer kkr,who is venkatesh iyer,vijay hazare tro- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KKR venkatesh iyer

विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में मध्यप्रदेश ने पंजाब को 105 रन से हरा दिया। मध्यप्रदेश की जीत के सबसे बड़े हीरो ओपनर बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर रहे जिन्होंने 198 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वेंकटेश ने अपनी इस पारी में 146 गेंदों पर 20 चौकों और सात छक्के लगाए।

आपको बता दें कि वेंकटेश उस समय चर्चा में आए थे जब इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए ऑक्शन में पहली बार उनका नाम आया था। आईपीएल की नीलामी में वेंकटेश को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने उनके बेस प्राइज 20 लाख में खरीदकर अपने खेमें में शामिल किया।

यह भी पढ़ें- भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने से पहले ही बढ़ी पीसीबी की चिंता

वेंकटेश की इस बेहतरीन पारी के बार फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी प्रशंसा की। ऐसे में वेंकटेश ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसे निश्चित रूप केकेआर की टीम गदगद हो रही होगी।

आपको बता दें कि होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मध्यप्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में तीन विकेट पर 402 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम अभिषेक शर्मा के 49 गेंदों पर आठ चौकों और नौ छक्कों की मदद से 104 रन की शतकीय पारी के बावजूद 42.3 ओवर में 297 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने से फिर चूक सकते हैं वरुण चक्रवर्ती, जानिए कारण

वेंकटेश के अलावा मध्यप्रदेश के लिए आदित्य श्रीवास्तव ने नाबाद 88 की शानदार खेली। आदित्य ने अपनी पारी में 56 गेंदों का सामना कर आठ चौकों और चार छक्के भी लगाए।

वहीं पंजाब की पारी में अभिषेक के अलावा सनवीर सिंह ने 36, सिद्धार्थ कौल ने 33, मयंक मारकंडे ने 32, प्रभसिमरन सिंह ने 28 और बरिंदर सरन ने 24 रन बनाए। 

मध्यप्रदेश की ओर से मिहिर हिरवानी ने चार विकेट, वेंकटेश ने दो विकेट, गौरव यादव, अरशद खान और कुमार कार्तिकेय ने एक-एक विकेट लिया।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15