A
Hindi News खेल अन्य खेल नोवाक जोकोविक ने बताया लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में कैसा महसूस कर रहे थे

नोवाक जोकोविक ने बताया लॉकडाउन के शुरुआती दिनों में कैसा महसूस कर रहे थे

नोवाक जोकोविक ने कहा है कि वह कोविड-19 के कारण टेनिस कैलेंडर के रुक जाने से शुरुआत में मानसिक तौर पर खाली और कन्फ्यूज थे।

Novak Djokovic described how he felt in the early days of lockdown- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic described how he felt in the early days of lockdown

मोनाको। वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने कहा है कि वह कोविड-19 के कारण टेनिस कैलेंडर के रुक जाने से शुरुआत में मानसिक तौर पर खाली और कन्फ्यूज थे। इस महामारी के कारण तकरीबन एक महीने से लगभग सभी खेल रुके हुए हैं। जोकोविक ने स्काई स्पोर्ट्स इटालिया से कहा, "शुरुआत में मैं मानसिक तौर पर काफी खाली और कन्फयूज था, क्योंकि समय को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं थी। मैंने अपनी टीम से बात की, हर दिन ट्रेनिंग करने की कोशिश की, हालांकि मैं कार्यक्रम का सख्ती से पालन नहीं कर रहा था।"

जोकोविक ने कहा कि टेनिस खिलाड़ियों के लिए यह जरूरी है कि उन्हें सीजन दोबारा कब शुरू हो रहा, इस बारे में साफ जानकारी मिले।

जोकोविक ने कहा, "आधिकारिक तौर पर यह 13 जुलाई से दोबारा शुरू हो रहा है, लेकिन कनाडा में होने वाला डब्ल्यूटीए का टूर्नामेंट रोजर्स कप पहले से ही रद्द कर दिया गया है। हालांकि यह पुरुषों का टूर्नामेंट नहीं है।"

ये भी पढ़ें - भारतीय फुटबॉल बोर्ड ने चुन्नी गोस्वामी के निधन पर शोक जताया

उन्होंने कहा, "हमें देखना होगा कि अमेरिका में स्थिति कैसी रहती है, क्योंकि हम वहां अगस्त में जाने वाले हैं।"

उन्होंने कहा, "ऐसी संभावना है कि वह अमेरिका में होने वाले सभी टूर्नामेंट्स रद्द कर दें और हम ऑटम (पतझड़) के सीजन में टेनिस कोर्ट पर लौटें। हो सकता है कि हम दो-तीन महीनों में रोम जाएं और उम्मीद है कि जल्दी कोर्ट पर लौटें।"