A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोनावायरस के कहर के बावजूद प्रीमियर लीग पूरा करवाना चाहता है क्लब सीजन

कोरोनावायरस के कहर के बावजूद प्रीमियर लीग पूरा करवाना चाहता है क्लब सीजन

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, " आम तौर पर अन्य व्यवसायों, उद्योगों , प्रीमियर लीग और हमारे क्लब जटिल परि²श्यों के माध्यम से काम कर रहे हैं। 

Premier League wants to complete Club Season despite Coronavirus's havoc - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Premier League wants to complete Club Season despite Coronavirus's havoc 

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब ने फैसला किया है कि वे 2019-20 सीजन को पूरा करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। ईपीएल के क्लबों की शुक्रवार को एक बैठक हुई, जिसमें उन्होंने सीजन को पूरा करने को लेकर प्रतिबद्धता जताई। बैठक में हालांकि नई तारीखों की संभावनाओं पर चर्चा नहीं की गई। कोरोनावायरस के कारण प्रीमियर लीग एक मार्च से ही स्थगित है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, " आम तौर पर अन्य व्यवसायों, उद्योगों , प्रीमियर लीग और हमारे क्लब जटिल परि²श्यों के माध्यम से काम कर रहे हैं। शेयरधारकों के साथ आज की बैठक ने हमें कार्यक्रम की संभावनाओं पर चर्चा करने का मौका दिया। 2019-20 सीजन को पूरा करने का हमारा उद्देश्य कायम है, लेकिन कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए इस समय तारीखें अस्थाई है। "

ये भी पढ़ें - नहीं रहे इंग्लैंड के महान फुटबॉलर नॉर्मन हंटर, कोरोना वायरस ने ली जान

इंग्लिश मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा था कि 30 जून की तारीख टूर्नामेंट को फिर से शुरू करने की अंतिम समय सीमा है और इस पर चर्चा होने की संभावना थी। लेकिन कई क्लब इस मुद्दे को उठाने के विरोध में थे।