A
Hindi News खेल अन्य खेल पैर में चोट के कारण सिनसिनाटी टूर्नामेंट से हटे राफेल नडाल

पैर में चोट के कारण सिनसिनाटी टूर्नामेंट से हटे राफेल नडाल

सिनसिनाटी टूर्नामेंट से हटने के बाद 20 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता नडाल के अमेरिकी ओपन से पहले किसी टूर्नामेंट में खेलने की संभावना नहीं है। 

Rafael Nadal, Cincinnati tournament, Tennis, Sports- India TV Hindi Image Source : GETTY Rafael Nadal

टोरंटो में चल रहे हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट से हटने के बाद दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल ने कहा है कि वह बायें पैर में चोट के कारण सिनसिनाटी में होने वाली आगामी टेनिस प्रतियोगिता से भी हट रहे हैं। नडाल पिछले कुछ समय से पैर की चोट से परेशान हैं। 

सिनसिनाटी टूर्नामेंट से हटने के बाद 20 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता नडाल के अमेरिकी ओपन से पहले किसी टूर्नामेंट में खेलने की संभावना नहीं है। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : लॉर्ड्स में भारतीय चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट

नडाल जब 2019 में पिछली बार अमेरिकी ओपन में खेले थे तो उन्होंने खिताब जीता था। एड़ी की चोट से परेशान मिलोस राओनिक ने भी बुधवार को सिनसिनाटी टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया। 

इसके अलावा रोजर फेडरर, नोवाक जोकोविच, सेरेना विलियम्स, वीनस विलियम्स और सोफिया केनिन जैसे स्टार खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे। पैंतीस साल के नडाल पिछले हफ्ते वाशिंगटन में खेले थे। 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बाद रवि शास्त्री समेत अन्य कोच टीम इंडिया से होंगे अलग?

उन्होंने तीन सेट में जैक सॉक को हराया था लेकिन लॉयड हैरिस के खिलाफ तीन सेट में हार गए थे। इन दोनों ही मुकाबलों में नडाल पैर की चोट से परेशान दिख रहे थे।