Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ind vs Eng : लॉर्ड्स में भारतीय चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट

मेजबान टीम के कप्तान जो रूट काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है की लॉर्ड्स में टेस्ट मैच खेलना उनके लिए हमेशा खास रहा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2021 9:33 IST
Joe Root, India vs England, Sports, cricket, stuart Broad, Virat Kohli, India vs England, 2nd Test m- India TV Hindi
Image Source : GETTY Joe Root

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर मेजबान टीम के कप्तान जो रूट काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है की लॉर्ड्स में टेस्ट मैच खेलना उनके लिए हमेशा खास रहा है।

टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश से प्रभावित रहा था, जिसके कारण इसका नतीजा ड्रॉ रहा। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला गया था।

यह भी पढ़ें- India vs England: चोटिल होने के कारण शार्दुल ठाकुर सेलेक्शन के लिए अनुपलब्ध

वहीं दूसरे टेस्ट मैच से पहले जो रूट ने ट्वीट कर एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है की लॉर्ड्स में टेस्ट मैच खेलना उनके लिए हमेशा खास रहा है।

https://twitter.com/root66/status/1425461663193567238

हालांकि रूट के लिए भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच आसान नहीं रहने वाला। मुकाबले से ठीक पहले ट्रेनिंग के दौरान टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। ब्रॉड का यह 150वां टेस्ट मैच होता लेकिन उसके लिए अब उन्हें इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बाद रवि शास्त्री समेत अन्य कोच टीम इंडिया से होंगे अलग?

इसके अलावा टीम के दूसरे तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के खेलने पर भी संशय बना हुआ। एंडरसन भी पूरी तरह से फिट महसूस नहीं कर रहे हैं। ऐसे में जो रूट के लिए लॉर्ड्स में भारतीय टीम की चुनौती आसान नहीं होने वाला है।

वहीं इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने स्पिन गेंदबाज डॉम बेस को भी रिलीज कर दिया है। हालांकि टीम में ब्रॉड के कवर के तौर पर पाकिस्तानी मूल के साकिब महमूद को शामिल किया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement