A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL-7 : ईस्ट बंगाल के हाथों बेंगलुरू को मिली सीजन की लगातार चौथी हार

ISL-7 : ईस्ट बंगाल के हाथों बेंगलुरू को मिली सीजन की लगातार चौथी हार

ईस्ट बंगाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में शनिवार को पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी को 1-0 से हराया। 

<p>ISL-7 : ईस्ट बंगाल के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SC_EASTBENGAL ISL-7 : ईस्ट बंगाल के हाथों बेंगलुरू को मिली सीजन की लगातार चौथी हार

मडगांव। मैटी स्टीमन के गोल के दम पर एससी ईस्ट बंगाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में शनिवार को यहां पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु एफसी को 1-0 से हराया। मौजूदा सत्र में बेंगलुरू की यह लगातार चौथी हार है जबकि ईस्ट बंगाल पिछले तीन मैचों से अजेय है। टीम की 10 मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में नौवें नंबर पर है।

Ind vs Aus : मुथैया मुरलीधरन और शेन वार्न से आगे निकले अश्विन, विश्व रिकॉर्ड के साथ किया यह अनोखा कारनामा

अपने मुख्य कोच कार्ल्स कुआड्रॉर्ट से अलग होने के बाद भी पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु की हार का सिलसिला जारी है। बेंगलुरु को 10 मैचों में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है। टीम 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर है। मैटी स्टीमन ने 20वें मिनट में शानदार गोल करके ईस्ट बंगाल को 1-0 से आगे कर दिया। स्टीमन का सत्र का यह तीसरा गोल है।

पिछड़ने के बाद बेंगलुरु बराबरी का गोल दागने की पूरी कोशिश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। कप्तान सुनील छेत्री ने गोल करने के कुछ मौके बनाये पर ईस्ट बंगाल की रक्षापंक्ति और गोलकीपर देबजीत मजूमदार ने उनकी हर कोशिश को नाकाम कर दिया।