A
Hindi News खेल अन्य खेल गुस्तावो क्यूर्टन, स्टेफान एडबर्ग और पीट सम्प्रास को फिर से खेलते देखना चाते हैं रोजर फेडरर

गुस्तावो क्यूर्टन, स्टेफान एडबर्ग और पीट सम्प्रास को फिर से खेलते देखना चाते हैं रोजर फेडरर

20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर ने सम्प्रास को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा, " निश्चित रूप से, यह उनमें से एक हैं। "  

Roger Federer wants to see Gustavo Curtain, Stefan Edberg and Pete Sampras playing again- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Roger Federer wants to see Gustavo Curtain, Stefan Edberg and Pete Sampras playing again

ज्यूरिख। स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कहा है कि अगर उन्हें चुनने को कहा जाए तो वह ब्राजील के गुस्तावो क्यूर्टन, स्वीडन के स्टेफान एडबर्ग और अमेरिका के पीट सम्प्रास को फिर से खेलते देखना चाहेंगे। 38 साल के फेडरर ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ बातचीत के दौरान यह बात कही। फैन्स टेनिस खिलाड़ी फेडरर की पसंद को जानने के लिए उत्सुक थे और स्विस मास्टर ने उन्हें निराश नहीं किया।

फेडरर ने कहा कि वह ब्राजील के टेनिस स्टार और तीन बार के रोलां गैरों चैंपियन क्यूर्टन को फिर से वापस खेलते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने एक प्रशंसक को जवाब देते हुए कहा, " यस "।

उन्होंने साथ ही कहा कि वह तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन एडबर्ग को भी वापस कोर्ट पर देखना चाहेंगे। स्विस खिलाड़ी ने कहा, " निश्चित रूप से, एक बढ़िया विकल्प है। उनसे ज्यादा अद्भुत कौन होगा?"

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन के दौरान घर में कैद अपने ट्रिकी शॉट की प्रैक्टिस करते हुए रोजर फेडरर

20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर ने सम्प्रास को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। उन्होंने कहा, " निश्चित रूप से, यह उनमें से एक हैं। "

फेडरर ने अपने आदर्श खिलाड़ी सम्प्रास के खिलाफ 2001 में विंबलडन के चौथे राउंड में खेला था। उन्होंने उस मैच को सबसे यादगार बताया है।