Friday, April 26, 2024
Advertisement

टेनिस : लॉकडाउन के दौरान घर में कैद अपने ट्रिकी शॉट की प्रैक्टिस करते हुए रोजर फेडरर

वीडियो को पोस्ट करते हुए फेडरर ने लिखा 'यह सुनिश्चित करते हुए कि मुझे अभी भी याद है कि ट्रिक शॉट कैसे मारा जाता है।'

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 31, 2020 10:28 IST
Tennis: Roger Federer practicing his tricky shot at home during lockdown- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ROGER FEDERER Tennis: Roger Federer practicing his tricky shot at home during lockdown

कोरोनावायरस के कहर की वजह से पूरा खेल जगत ठप पड़ा है। जो खिलाड़ी दिन का अधिकर समय अपने खेल की प्रैक्टिस करते हुए बिताते थे आज उन सभी को घर बैठना पड़ रहा है। लेकिन वो कहते हैं ना एक खिलाड़ी ज्यादा समय तक अपने खेल से दूर नहीं रह सकता, वैसा ही कुछ टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर के साथ दिखा।

फेडरर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो टेनिस की ट्रिक को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेडरर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा 'यह सुनिश्चित करते हुए कि मुझे अभी भी याद है कि ट्रिक शॉट कैसे मारा जाता है।'

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए अधिकतर खिलाड़ी किसी ना किसी रूप से मदद कर रहे हैं। कोई सोशल मीडिया के जरिए जागरुकता फैला रहा है तो कोई पैसा दान कर रहा है। इसी कड़ी में स्विजरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने 10 लाख डालर दान किये थे।

20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन और उनकी पत्नी ने इस संकट से निबटने के लिये दस लाख स्विस फ्रैंक (लगभग दस लाख 20 हजार डालर) की धनराशि दी थी। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूटीओ) के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार विश्व में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या के लिहाज से स्विट्जरलैंड नौवें नंबर पर है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement