A
Hindi News खेल अन्य खेल थाईलैंड ओपन से सायना बाहर, महिला एकल में भारत की चुनौती समाप्त

थाईलैंड ओपन से सायना बाहर, महिला एकल में भारत की चुनौती समाप्त

भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल यहां जारी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में हार गई हैं। 

<p>थाईलैंड ओपन से सायना...- India TV Hindi Image Source : GETTY थाईलैंड ओपन से सायना बाहर, महिला एकल में भारत की चुनौती समाप्त

बैंकॉक| भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल यहां जारी थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में हार गई हैं। सायना की इस हार के साथ टूर्नामेंट के महिला एकल में भारत की चुनौती समाप्त हो चुकी है। दुनिया की 20वीं रैंक्ड खिलाड़ी सायना को स्थानीय खिलाड़ी बुसानान ओ. ने 23-21, 21-14, 21-16 से हराया। यह मैच 68 मिनट चला।

दोनों टीमों के बीच यह अब तक का सातवां मुकाबला था। 12वीं रैंक्ड बुसानान ने चार मैच जीते हैं जबकि सायना के हिस्से तीन मैच आए हैं। महिला एकल में सायना के अलावा वल्र्ड चैम्पियन पीवी सिंधु ने भी अपनी चुनौती पेश की थी लेकिन उन्हें पहले ही राउंड में हार मिली थी।

T20 में सबसे तेज शतक लगाने वाली महिला क्रिकेटर बनी सोफी डिवाइन

इससे पहले भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत चोट के कारण थाईलैंड ओपन के अपने दूसरे दौर के मुकाबले से हट गए। पुरुष एकल में मौजूदा समय में विश्व रैंकिंग में 14वें स्थान पर काबिज श्रीकांत को गुरुवार को अपने दूसरे दौर के मुकाबले में आठवीं सीड मलेशिया के ली जी जिया के खिलाफ कोर्ट पर उतरना था, लेकिन श्रीकांत ने मुकाबले से पहले ही जिया को वॉकओवर दे दिया।