A
Hindi News खेल अन्य खेल थाईलैंड ओपन में सात्विक और अश्विनी ने की जीत के साथ शुरुआत

थाईलैंड ओपन में सात्विक और अश्विनी ने की जीत के साथ शुरुआत

सात्विक और पोनप्पा ने पहले दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के हाफिज फैजल और ग्लोरिया इमैनुएल विदजाजा की जोड़ी को 21-11, 27-29, 21-16 से हराया।

Satwik, Ashwini,Thailand Open- India TV Hindi Image Source : GETTY/FILE PHOTO Satwik and Ashwini

भारत के मिश्रित युगल जोड़ीदार सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा मंगलवार को यहां शुरू हुए थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। सात्विक और पोनप्पा ने पहले दौर के मुकाबले में इंडोनेशिया के हाफिज फैजल और ग्लोरिया इमैनुएल विदजाजा की जोड़ी को 21-11, 27-29, 21-16 से हराया।

यह मुकाबाल एक घंटे 12 मिनट चला। अगले दौर में भारतीय जोड़ीदारों का सामना चीन के चांग ताक चेंग और नग विंग युंग से होगा। जीत की स्थिति में भारतीय जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें- भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, थाइलैंड ओपन से वापस लिया अपना नाम

इस बीच, भारत के दो प्रमुख खिलाड़ी सायना नेहवाल और एचएस प्रणॉय कोरोना के कारण थाईलैंड ओपन से हट गए हैं। भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

बीएआई ने अपने ट्वीट में कहा है कि सायना के अलावा प्रणॉय भी कोरोना पॉजिटिवि पाए गए हैं। बीएआई के मुताबिक दोनों खिलाड़ी अगले 10 दिनों तक अस्पताल में आइसोलेट रहेंगे।

यह भी पढ़ें- मार्नस लाबुशेन ने किया दावा, ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को हराएगा ऑस्ट्रेलिया

 

यह दूसरा मौका है जब सायना और प्रणॉय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीते महीने सायना अपने पति और बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। सायना और प्रणॉय ने क्वारंटीन में रहने के बाद बैंकॉक का रुख किया था।

बीएआई के मुताबिक सायना के नजदीकी के कारण कश्यप को होटल रूम में क्वारंटीन रखा गया है और उन्होंने भी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

सायना और प्रणॉय को मंगलवार को अपना पहले दौर का मुकाबला खेलना था।