A
Hindi News खेल अन्य खेल सेरी ए :सासुओलो ने युवेंटस को बराबरी पर रोका, लाजियो ने भी खेला ड्रा

सेरी ए :सासुओलो ने युवेंटस को बराबरी पर रोका, लाजियो ने भी खेला ड्रा

युवेंटस को इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में सासुओलो ने 3-3 से बराबरी पर रोक दिया जिससे उसकी रिकॉर्ड नौवें खिताब जीतने की कवायद थोड़ा धीमी पड़ गयी है।

Serie A: Juventus held Draw With Sassuolo, Lazio also draws against Udinese- India TV Hindi Image Source : AP Serie A: Juventus held Draw With Sassuolo, Lazio also draws against Udinese

मिलान। युवेंटस को इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में सासुओलो ने 3-3 से बराबरी पर रोक दिया जिससे उसकी रिकॉर्ड नौवें खिताब जीतने की कवायद थोड़ा धीमी पड़ गयी है। युवेंटस अब भी दूसरे नंबर पर काबिज अटलांटा से सात अंक आगे हैं। अटलांटा ने मंगलवार को ब्रेसिया को 3-2 से हराया था। युवेंटस ने तीसरे नंबर की टीम लाजियो पर आठ अंक की बढ़त बना रखी है। 

लाजियो ने उडिन्से से गोलरहित ड्रा खेला जिससे वह फिर से दूसरे स्थान पर नहीं पहुंच पाया। अभी पांच दौर के मैच खेले जाने बाकी हैं। युवेंटस का यह लगातार तीसरा मैच था जिसमें उसे जीत नहीं मिली। उसने अटलांटा से 2-2 से ड्रा खेला था जबकि एसी मिलान के खिलाफ 2-0 की बढ़त के बावजूद उसे 4-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 

सासुओलो के खिलाफ भी युवेंटस ने डेनिलो और गोंजालो हिगुएन के गोल से पहले 12 मिनट में ही 2-0 की बढ़त बना ली थी लेकिन वह इसे बरकरार नहीं रख पाया। सासुओलो की तरफ से फिलिप ड्यूरिसिच ने 29वें मिनट में गोल दागा। दूसरे हाफ में डोमेनिको बेर्राडी ने बराबरी का गोल किया तो इसके तीन मिनट बाद फ्रांसेस्को कापुतो ने सासुओलो को बढ़त दिला दी। अलेक्स सैंड्रो ने 64वें मिनट में गोल करके युवेंटस को बराबरी दिलायी। 

ये भी पढ़ें - EPL : आर्सनल ने तोड़ा लिवरपूल का एक सत्र में सर्वाधिक अंक हासिल करने का सपना, 2-1 से दी मात

इस बीच एसी मिलान ने पारमा को 3-1 से हराकर यूरोपा लीग के लिये क्वालीफाई करने की उम्मीदें बढ़ा दी। उसके अब छठे स्थान पर काबिज नैपोली के समान 53 अंक है लेकिन वह गोल अंतर में पीछे है। 

नैपोली ने बोलोग्ना से 1-1 से ड्रा खेला। रोमा ने एक अन्य मैच में हेलास वेरोना को 2-1 से हराया और वह एसी मिलान और नैपोली से चार अंक आगे हो गया है। अन्य मैचों में सैंपडोरिया ने कागलियारी को 3-0 और फियोरेटिना ने लीस को 3-1 से हराया।