A
Hindi News खेल अन्य खेल स्टेन वावरिंका ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन के दूसरे दौर में किया प्रवेश

स्टेन वावरिंका ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन के दूसरे दौर में किया प्रवेश

स्टेन वावरिंका ने डैन इवान्स के खिलाफ तीन मैच प्वाइंट बचाकर शानदार वापसी करके सेंट पीटर्सबर्ग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी। 

<p>स्टेन वावरिंका ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES स्टेन वावरिंका ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन के दूसरे दौर में किया प्रवेश

सेंट पीटर्सबर्ग। स्टेन वावरिंका ने डैन इवान्स के खिलाफ तीन मैच प्वाइंट बचाकर शानदार वापसी करके सेंट पीटर्सबर्ग ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनायी। स्विट्जरलैंड के वावरिंका दूसरे सेट में 5-6 के स्कोर पर सर्विस कर रहे थे।

उन्होंने ब्रिटिश खिलाड़ी इवान्स को मैच जीतने के तीन मौके दिये। इन तीनों अवसरों पर वावरिंका मैच प्वाइंट बचाने में सफल रहे और आखिर में उन्होंने 3-6, 7-6 (3), 7-5 से मैच अपने किया। वावरिंका ने इससे पहले जब 2016 में यूएस ओपन जीता था तब भी उन्होंने टूर्नामेंट के एक मैच में इवान्स के खिलाफ मैच प्वाइंट बचाया था।

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण आईपीएल से बाहर हुए इशांत शर्मा

वावरिंका अगले दौर में रूसी क्वालीफायर इवगेनी डोनस्कोइ से भिड़ेंगे जिन्होंने इगोर गेरासिमोव को 6-4, 7-6 (4) से पराजित किया। ब्रिटेन के कैमरन नोरी हालांकि आठवीं वरीयता प्राप्त टेलर फ्रिट्ज को 6-4, 4-6, 6-3 से हराने में सफल रहे। 

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले असलान कारात्सेव ने टेनिस सैंडग्रेन को 7-5, 3-6, 7-5 से पराजित किया। अलेक्सांद्र बुबलिक ने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करके मैकेंजी मैकडोनाल्ड पर 2-6, 7-6 (2), 6-4 से जीत दर्ज की।