Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस कारण आईपीएल से बाहर हुए इशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स के इशांत शर्मा चोटिल होने के कारण आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 12, 2020 19:58 IST
Ishant Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ishant Sharma

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी 2020 सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है। उसकी टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज माने जाने वाले इशांत शर्मा चोटिल होने के कारण आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। 

इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स ने खुद दी है। इशान को बाएं रिब केज में इंजरी हुई थी जिसके बाद अब वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इस तरह दिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका भी लगा है। इससे पहले चोट के कारण उसके स्टार स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। 

दिल्ली कैपिटल्स ने प्रेस रीलीज में अधिकारिक बयान देते हुए कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंबाज इशांत शर्मा को 7 अक्टूबर को ट्रेनिंग सेशन के दौरान बाएं रिब केज में दर्द उठा था। जिसके बाद जारी जांच के दौरान पता चला कि उनके अंदरूनी चोट लगी है। जिसके चलते वो अब टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।"

ये भी पढ़ें - टी-20 क्रिकेट में दस हजार रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने शोएब मलिक

बता दे कि टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट और 80 वनडे खेल चुके इशांत बराबर इंजरी के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। इस साल जनवरी में टखने में चोट के चलते वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान वो फिर से टखने को घायल कर बैठे। 32 साल के इशांत के अंतरराष्ट्रीय मैचों में भविष्य को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। वहीं उनके आईपीएल करियर की बात करें तो वो 90 मैच खेल चुके हैं जिसमें उनके नाम 72 विकेट शामिल है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement