A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोनावायरस महामारी की वजह से रद्द हुआ ताइवान मास्टर्स 2020 गोल्फ टूर्नामेंट

कोरोनावायरस महामारी की वजह से रद्द हुआ ताइवान मास्टर्स 2020 गोल्फ टूर्नामेंट

भारतीय गोल्फरों के सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक मर्करीज ताइवान मास्टर्स को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है।

Taiwan Masters 2020 golf tournament canceled due to coronavirus epidemic- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Taiwan Masters 2020 golf tournament canceled due to coronavirus epidemic

तामसुई। भारतीय गोल्फरों के सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक मर्करीज ताइवान मास्टर्स को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। ताइवान मास्टर्स का आयोजन ताइवान गोल्फ एवं कंट्री क्लब में 17 से 20 सितंबर तक होना था। 

भारतीय गोल्फरों को ताइवान में होने वाले टूर्नामेंट काफी रास आते हैं और देश के चार गोल्फर यहां खिताब जीत चुके हैं। भारत के गौरव घई ने यहां 2006 में मर्करीज मास्टर्स , गगनजीत भुल्लर ने 2012 में यींगदर टीपीसी, शिव कपूर ने 2017 में यींगदर टीपीसी और अजितेश संधू ने भी 2017 में यींगदर टीपीसी में खिताब जीते हैं। 

ये भी पढ़ें - टाइगर वुड्स ने किया ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन का समर्थन

घई ने कहा, ‘‘यह काफी निराशाजनक है कि इस साल यह टूर्नामेंट नहीं होगा। ताइवान हमेशा से गोल्फ के लिए शानदार स्थान रहा है और भारतीयों ने यहां अच्छा प्रदर्शन किया है।’’ 

टूर्नामेंट का आयोजन अब 2021 में अपने नियमित समय पर होगा। मर्करीज ताइवान मास्टर्स का आयोजन पहली बार 1987 में किया गया था और 2004 से यह एशियाई टूर पर हर साल आयोजित होता है।