A
Hindi News खेल अन्य खेल 'टोक्यो 2020' ने दर्शकों को अनुमति न देने पर माफी मांगी

'टोक्यो 2020' ने दर्शकों को अनुमति न देने पर माफी मांगी

टोक्यो में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए लागू किये गये  आपातकाल के कारण यहां के स्टेडियमों में दर्शक मौजूद नहीं रहेंगे।

<p>Tokyo 2020 'sorry' to let down Olympic fans</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY Tokyo 2020 'sorry' to let down Olympic fans

टोक्यो 2020 ओलंपिक के लिए टिकट जारी करने वाली समिति के वरिष्ठ निदेशक हिडेनोरी सुजुकी ने शुक्रवार को टोक्यो और उसके तीन पड़ोसी प्रांतों सैतामा, चिबा और कानागावा में खेलों के दौरान किसी भी दर्शक को अनुमति नहीं देने के लिए माफी मांगी है।

सुजुकी ने कहा कि समिति दर्शकों को स्टेडियम आने का मौका देने लिए अथक प्रयास जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि  शिजुओका, इबाराकी, फुकुशिमा और मियागी प्रान्तों में होने वाले खेल आयोजनों को दर्शक देख सकते हैं। यहां प्रशंसकों की अधिकतम संख्या 10,000 या स्टेडियम बैठने की क्षमता के 50 प्रतिशत तक सीमित होगी।

 उन्होंने कहा कि समिति लॉटरी द्वारा टिकटों को जारी करेगी, जिसके नतीजे शनिवार को घोषित किये जाएंगे।

प्रधानमंत्री योशिहिदे सुगा ने गुरुवार को कोरोना आपातकाल की घोषणा की थी जो सोमवार से प्रभावी होगा और 22 अगस्त को खत्म होगा।

बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोमैन को लियोनेल मेसी से नए अनुबंध का भरोसा

टोक्यो में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए लागू किये गये  आपातकाल के कारण यहां के स्टेडियमों में दर्शक मौजूद नहीं रहेंगे।