A
Hindi News खेल अन्य खेल Tokyo Olympics 2020: अर्जेंटीना की फेंसर ने कैमरे के सामने शादी के प्रस्ताव को स्वीकार किया, देखिए Video

Tokyo Olympics 2020: अर्जेंटीना की फेंसर ने कैमरे के सामने शादी के प्रस्ताव को स्वीकार किया, देखिए Video

फेंसर मारिया ने कहा, "मैं स्पीचलेस थी, मैंने खुद से कहा 'हे भगवान' हम अर्जेंटीना में जश्न मनाएंगे।"

<p>Tokyo Olympics 2020: Argentine fencer accepts marriage...- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@SBASTIENMLIRES1 Tokyo Olympics 2020: Argentine fencer accepts marriage proposal in front of TV cameras

टोक्यो ओलंपिक 2020 में गईं अर्जेंटीना की फेंसर मारिया बेलेन मॉरिस ने अपने लॉन्ग टर्म पार्टनर और कोच से शादी के लिए हां कर दी थी। उन्होंने अपने पार्टनर का प्रोपोजल सबके सामने एक्सेप्ट कर लिया था। ये वीडियो सोशेल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि कोच ने उन्हें दूसरी बार शादी के लिए प्रोपोज किया है। अपने तीसरे ओलंपिक में पहले राउंड के बाद बाहर होने के बाद रिपोर्ट्स के सवालों का निराश होकर जवाब दे रही थीं। तभी उनके कोच और पार्टनर लुकास सौसेडो उनके पीछे खड़े हो गए। उनके हाथ में एक कागज का टुकड़ा था जिस पर लिखा था- क्या तुम मुझसे शादी करना चाहती हो? कोच उस कागज को लेकर घुटने पर बैठ गया था।

लुकास ने कहा, "हां बोलो, बहुत सारे लोग हमें देख कर रहे हैं।"

साल 2010 में सौसेडो ने पैरिस में हुए वर्ल्ड चैंपियनशिप्स में एथलीट को प्रोपोज किया था। तब मारिया ने कहा था, "ये कोई मजाक है क्या?"

अब 11 सालों के बाद उन्होंने शादी के लिए हां कही है।

मारिया ने कहा, "मैं स्पीचलेस थी, मैंने खुद से कहा 'हे भगवान' हम अर्जेंटीना में जश्न मनाएंगे।"

Tokyo Olympics 2020: रजत पदक विजेता चानू को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नियुक्त करेगा इंफाल

आपको बता दें कि मारिया और सौसेडो 17 साल से रिलेशनशिप में हैं।