A
Hindi News खेल अन्य खेल आत्मघाती गोल से जीता टोटेनहैम, कोच मोरिन्हो खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने से खुश

आत्मघाती गोल से जीता टोटेनहैम, कोच मोरिन्हो खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने से खुश

मोरिन्हो को अपने कड़े व्यवहार के लिये जाना जाता है लेकिन अपनी टीम के दो खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने से वह खुश दिख रहे थे। 

Tottenham won by suicide goal, coach Mourinho happy to fight with players- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Tottenham won by suicide goal, coach Mourinho happy to fight with players

लंदन। टोटेनहैम की आत्मघाती गोल की मदद से एवर्टन पर जीत के दौरान उसके कप्तान ह्यूगो लोरिस अपने साथी सोन हियुंग मिन से भिड़ गये थे लेकिन इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल की इस टीम के कोच जोस मोरिन्हो को इससे कोई हर्ज नहीं है। मोरिन्हो को अपने कड़े व्यवहार के लिये जाना जाता है लेकिन अपनी टीम के दो खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने से वह खुश दिख रहे थे। 

उन्होंने बाद में कहा, ‘‘यह शानदार नजारा था। संभवत: यह हमारी बैठकों का परिणाम है।’’ 

मोरिन्हो पिछले मैच में शैफील्ड यूनाईटेड से हारने के कारण गुस्से में थे और उन्होंने खिलाड़ियों से मैदान पर अपना जुनून दिखाने के लिये कहा था। उन्हें एवर्टन के खिलाफ वह जुनून दिखा जिसमें माइकल कीन के 24वें मिनट में किये गये आत्मघाती गोल से टोटेनहैम जीत दर्ज करने में सफल रहा। 

ये भी पढ़ें - ओलम्पिक खेलों में 100 साल पूरे होने पर भारतीय ओलंपिक संघ ने जारी किया नया 'लोगो'

मध्यांतर से ठीक पहले सोन ने महत्वपूर्ण मौके पर गेंद पर नियंत्रण खो दिया जिससे रिचार्लिसन को बराबरी का गोल दागने का मौका मिला लेकिन उनका शॉट बाहर चला गया था। 

कप्तान लोरिस पहला हाफ समाप्त होने के तुरंत बाद सोन पर जोर से चिल्लाये थे। इसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों में बहस भी हुई तथा उनकी टीम के साथी जियोवानी लो सेलसो ओर हैरी विंक्स को बीच बचाव करना पड़ा था।