A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: मैनचेस्टर सिटी ने लीड्स को 7-0 से रौंदा, केविन डी ब्रूयना ने किए 2 शानदार गोल

EPL: मैनचेस्टर सिटी ने लीड्स को 7-0 से रौंदा, केविन डी ब्रूयना ने किए 2 शानदार गोल

इंग्लिश प्रीमियर लीग  के एक अहम मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी की टीम ने लीड्स यूनाइटेड की टीम को एकतरफा मुकाबले में 7-0 से रौंद दिया। मैनचेस्टर की टीम के लिए केविन डी ब्रूयना ने दो गोल किए

 Phil Foden- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES EPL Manchester City Leeds Kevin De Bruyne Phil Foden Manchester united Liverpool

Highlights

  • मैनचेस्टर सिटी ने लीड्स यूनाइटेड की टीम को एकतरफा मुकाबले में 7-0 से रौंद दिया
  • मैनचेस्टर की टीम के लिए केविन डी ब्रूयना ने दो गोल किए
  • सिटी 17 मैचों में 41 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज लीवरपूल से 4 अंक आगे

इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के एक अहम मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ( Manchester City) की टीम ने लीड्स यूनाइटेड ( Leeds United) की टीम को एकतरफा मुकाबले में 7-0 से रौंद दिया। मैनचेस्टर की टीम के लिए केविन डी ब्रूयना (Kevin De Bruyne) ने दो गोल किए। सिटी की टीम की यह पिछली सात मुकाबलों में लगातार सातवीं जीत है।  जीत के साथ सिटी की टीम ने अंक तालिका में पहला स्थान बरकरार रखा है। वहीं लीड्स की यह इंग्लिश प्रीमियर लीग में सबसे शर्मनाक हार है। 

ISL: जमशेदपुर एफसी ने ओडिशा को दी करारी शिकस्त, ग्रेग स्टीवर्ट ने लगाई हैट्रिक

अपने घरेलू मैदान एतिहाद पर खेल रही मैनचेस्टर सिटी की टीम ने मैच में आक्रामक शुरुआत की। फिल फोडन ने मैच के 8वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। वहीं जैक ग्रिलीस ने 13वें और डी ब्रूयना ने 32वें मिनट में गोल कर टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी। हाफ टाइम तक मैनचेस्टर सिटी की टीम 3-0 से आगे थी।

मैच के दूसरे हाफ के चौथे मिनट में ही रियाद मेहराज ने गोल कर टीम की बढ़त को 4-0 कर दिया। वहीं डी ब्रूयना ने मैच के 62वें, स्टोनस ने 74वें और आके ने 78वें मिनट में गोल कर टीम की एकतरफा जीत सुनिश्चित कर दी।

बता दें कि मैनचेस्टर सिटी के 17 मैचों में 41 अंक हो गए हैं और टीम दूसरे नंबर पर काबिज लीवरपूल से 4 अंक आगे है। लीवरपूल के 16 मैचों में 37 अंक हैं। वहीं चेल्सी तीसरे और मैनचेस्टर यूनाइटेड 5वें स्थान पर काबिज है।